For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल 12: जावेद अख्तर बोले- "दानिश मोहम्मद में लेजेंड नुसरत फतेह अली खान की झलक है"

    By Filmibeat Desk
    |

    सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच ने सभी कंटेस्टेंट्स को अभूतपूर्व अवसर दिए हैं। कंटेस्टेंट्स को ऐसा ही एक मौका देते हुए अब इस शो में 'ट्रिब्यूट टू जावेद साहब' नाम का स्पेशल एपिसोड होस्ट किया जाएगा। अपने दिल छू लेने वाले शब्दों से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले लेजेंडरी गीतकार जावेद अख्तर इंडियन आइडल के सेट पर आएंगे। आने वाले एपिसोड में जावेद अख्तर 'आफरीन आफरीन' गाने पर दानिश मोहम्मद की परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते नजर आएंगे।

    दानिश मोहम्मद की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए जावेद अख्तर ने कहा, "आपने मुझे नुसरत फतेह अली खान साहब की याद दिला दी। वो एक बड़े सूफी आर्टिस्ट थे। इस दुनिया में उनके जैसे बहुत कम लोग हैं। वे स्वभाव से बड़े सीधे-सादे और शांत थे।"

    जावेद सर से अपनी तारीफ सुनने के बाद दानिश मोहम्मद ने कहा, "जावेद सर की तरह उसी माहौल में सांस लेना किसी के लिए भी बड़ी बात है। उनके सामने परफॉर्म करना अलग बात है और उनसे तारीफ मिलना तो सपना सच होने जैसा है। इंडियन आइडल का शुक्रिया, जिसने सभी कंटेंस्टेंट्स को इतने बढ़िया मौके दिए।

    मुझे लगता है कि मेरे होने का मतलब पूरा हो गया है। किसी की भी तुलना मास्टर नुसरत फतेह अली खान से नहीं की जा सकती, लेकिन जावेद सर ने जो कहा वो हमेशा मेरे दिल में रहेगा।"

    देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 12, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

    English summary
    Indian Idol 12: Javed Akhtar admits that Danish Muhammad like legend Nusrat Fateh Ali Khan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X