For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Indian Idol 12 फिनाले से पहले वायरल हुआ Video, 'बसपन का प्यार' फेम सहदेव की एंट्री

    |

    बसपन का प्यार सांग का जादू इंंडियन आइडल 12 में भी दिखाई देने वाला है। इंडियन आइडल 12 के फिनाले से पहले शो को टीआरपी तक पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। शो में दिखाई देने वाले हैं बसपन का प्यार सांग गाने वाले स्टार छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो।

    बसपन का प्यार गाने वाले सहदेव दिरदो इस वीकेंड इंडियन आइडल के मंच पर बवाल मचाते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ सारे कंटेस्टेंट, जज और होस्ट आदित्य नारायण भी बसपन का प्यार के रंग में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि बसपन का प्यार गाने वाले सहदेव दिरदो ने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है।

    इसकी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इंडियन आइडल 12 के मंच पर सहदेव के बसपन का प्यार के सांग पर सभी लोगों ने जमकर मस्ती की। इसका नजारा इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में भी दिखाया है। इस वीडियो में सहदेव दिरदो बसपन का प्यार गाना गा रहे हैं।

    इंडियन आइडल 12 के सभी कंटेस्टेंट, जज और आदित्य नारायण गाने का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो सहदेव के गाना गाने के साथ ही सभी लोग एक साथ गाने लगते हैं। इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये जानकारी सामने आ रही है कि सहदेव दिरदो इंडियन आइडल 12 के मंच पर लोकप्रिय कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के साथ भी परफॅार्म करते हुए दिखाई देंगे।

    बता दें कि इंडियन आइडल 12 फिनाले 15 अगस्त को होने वाला है। मेकर्स इस बार फिनाले वीक के आने से पहले और फिनाले के दिन को टीवी का सबसे ग्रैंड इवेंट बनाने की तैयारी में हैं। फिनाले के दिन और भी कई गेस्ट के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे जो कि शो में अपनी झलक दिखा चुके हैं वो भी शामिल हो सकते हैं।

    एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्म बेल बॅाटम का प्रमोशन करने के लिए पूरी स्टारकास्ट के साथ इंडियन आइडल 12 पर पहुंच सकते हैं। फिलहाल अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है। जाते हुए ये भी बता दें कि बसपन का प्यार को गुजराती सिंगर कमलेश बरोट ने साल 2018 में रिलीज किया था। लेकिन इस गाने को पहचान 2021 में सहदेव दिरदो ने अपनी आवाज और अंदाज में गाकर लोकप्रिय कर दिया है।

    English summary
    India Idol 12 finale Baspan ka pyaar fame sahdev dirdo entry watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X