For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Indian Idol 10 Live Winner: भारत ने चुना सुरों का सरताज, नेहा के निकल पड़े आंसू,शाहरुख का रोमांस

    By Prachi Dixit
    |
    Indian Idol 10: Salman Ali wins the Title of the show | FilmiBeat

    इंडियन आइडल सीजन 10 का आज ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा। टीआरपी की बात की जाए तो यह शो शुरू से ही टॅाप 10 शो में बने रहने में कामयाब रहा।

    वहीं ग्रैंड फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए जीरो की टीम यानी कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने सिंगर से साथ इस शाम को यादगार बना दिया।

    इस बार इंडियन आइडल 10 का विनर लाइव चुना गया। लाइव वोटिंग में 2 करोड़ से अधिक वोट मिले हैं। इस सीजन का विनर कोई और नहीं बल्कि सलमान अली बन गए हैं।

    इतना ही नहीं शो खत्म होने के बारे में सोचकर नेहा कक्कड़,विशाल ददलानी और मनीष पॅाल काफी इमोशनल हो गए। शाहरुख ने इस दौरान कहां कि इतने टैलेंटड सिंगर को वह इंडस्ट्री के नायाब गायक के साथ सुनकर काफी स्पेशल महसूस कर रहे हैं।

    indian idol 10

    यहां देखिए इस शो की लाइव अपडेट नितिन कुमार,सलमान अली, अंकुश, नीलांजना और विभोर ने इस रात को धमाकेदार और यादगार बना दिया। शाहरुख का रोमांस मस्ट वॅाच बन गया।

    शाहरुख और सलमान ने गाया स्पेशल गाना

    शाहरुख और सलमान ने गाया स्पेशल गाना

    शाहरुख कहते हैं कि मुझे ज्यादा मौका नहीं मिलता है सलमान की तारीफ करने का। लेकिन आपको (सलमान अली ) को गाता हुआ देखकर मैं काफी खुश हुआ। शाहरुख सलमान से सजदा सांग लाइव गाने की गुजारिश करते हैं। शाहरुख इस गाने की लिप्सिंग करते हैं। खुद शाहरुख भी सलमान के साथ गाते हैं।

    शाहरुख और नितिन का रोमांस

    शाहरुख और नितिन का रोमांस

    शाहरुख खान ने नितिन को दी रोमांस की स्पेशल क्लास। दोनों ने मिलकर फिल्म 'दिलवाले' के गाने 'गेरुआ' पर परफॉर्म किया। जो कि काफी मजेदार रहा। यहां तक नितिन का डांस देखकर अनुष्का भी हैरान रह गईं।

    कैटरीना और मनीष

    कैटरीना और मनीष

    कैटरीना कैफ ने मनीष पॅाल के साथ अफगान जलेबी सांग पर रोमांटिक डांस किया। जो कि फाइनल को यादगार बना गया।

    नेहा कक्कड़ ने किया जमकर डांस

    नेहा कक्कड़ ने किया जमकर डांस

    नेहा ने अंत में अपनी एक यादगार परफॉर्मेंस दी। सभी नेहा को डांस करता हुआ देखकर हैरान हो जाते हैं। इसके बाद मंच पर सुपर डांसर के जज शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर की एंट्री होती है। जो कि सुपर डांसर 3 के बारे में बताते हैं।

    शाहरुख के लिए सभी ने दिया यादगार परफॉरमेंस

    शाहरुख के लिए सभी ने दिया यादगार परफॉरमेंस

    शाहरुख के शुरू से लेकर जीरो तक के सफर पर नितिन कुमार,सलमान अली, अंकुश, नीलांजना और विभोर ने एक यादगार परफॉरमेंस दिया। शाहरुख ने सबके साथ मिलकर डांस किया।

    सलमान अली बन गए विनर

    सलमान अली बन गए विनर

    नितिन कुमार,सलमान अली, अंकुश, नीलांजना और विभोर को लाइव वोटिंग में 2 करोड़ से अधिक वोट मिले हैं। इस सीजन का विनर कोई और नहीं बल्कि सलमान अली बने हैं। अंकुश नंबर 2 पर आए हैं।जी हां, सलमान शुरू से ही लोगों का दिल जीतते हुए आए हैं। आखिरकार वह इस सीजन के विनर बन गए हैं। 25 लाख रुपए सलमान को प्राइज मनी दिया गया।

    English summary
    Indian Idol 10 Shahrukh Khan Entry Neha Kakkar Emotional Live Winner announced
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X