For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनील ग्रोवर करेंगे कमाल, जबरदस्त अंदाज में सेलिब्रेट होगा डॉक्टर मशहूर गुलाटी का जन्मदिन, देखिए फोटो

    |

    डॉ। मशहूर गुलाटी की सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी! वे कहते हैं कि एक सेब एक दिन डॉक्टर को दूर रखता है लेकिन इस डॉक्टर से दूर मत रहो! इस रविवार, सुनील ग्रोवर के रूप में डॉ. मशहूर गुलाटी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में 'कॉमेडी के सरपंच' के रूप में दिखाई देंगे! एक साल के अंतराल के बाद टेलीविजन की दुनिया में वापसी करते हुए, कॉमेडियन अपने दर्शकों की पसंदीदा पोशाक में भोले-भाले डॉक्टर, डॉ. मशहूर गुलाटी!

    जहां प्रतियोगी विभिन्न स्टैंड-अप कृत्यों के साथ 'डॉक्टर साहब' को प्रभावित करते हैं, वहीं यह सभी के लिए एक आश्चर्य की बात होगी जब डॉ. गुलाटी घटनाओं के एक विनोदी मोड़ में अपना जन्मदिन मनाने का फैसला करता है। एक आदमी के साथ यह घोषणा करते हुए कि डॉ। गुलाटी अपना जन्मदिन मनाना चाहते हैं, चारों ओर बिखरे हुए गुब्बारों के साथ दृश्य सेट करने के लिए, नर्सों के रूप में उनके चारों ओर नृत्य करने वाले लोगों के लिए, डॉ। जन्मदिन पर खास गाना गाते नजर आएंगे गुलाटी!

    हंसी से सभी को मदहोश कर रहे डॉ. गुलाटी कॉमेडियन के सबसे लोकप्रिय चरित्र का जन्मदिन मनाते हुए अपनी प्रफुल्लित करने वाली लेकिन दिल को छू लेने वाली हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे, जो संयोग से 3 अगस्त को सुनील ग्रोवर के वास्तविक जन्मदिन से ठीक चार दिन पहले आता है।

    sunil grover,

    सेट के आसपास सभी को दावत देने के बाद, समारोह का समापन नर्सों द्वारा केक स्मियर करने के साथ होगा। गुलाटी दोनों जजों अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन को पूरे एक्ट के साथ शक्तिशाली बनाया जाएगा, जिसके बाद प्रतियोगी विग्नेश पांडे, जयविजय सचान, हेमंत पांडे और राधेश्याम भारती होंगे, जो अपने सरपंच द्वारा मनोरंजन के अलावा और कुछ नहीं हैं। इसका प्रसारण इस वीकेंड के एपिसोड में होगा। फैंस को इस बार कॅामेडी का डबल डोज मिलने वाला है, जो कि मस्ट वॅाच होगा।

    English summary
    India's Laughter Champion Sunil Grover celebrates his character Dr. Mashoor Gulati’s birthday
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X