For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में सुनील ग्रोवर की एंट्री ,फैंस के लिए डॉ. मशहूर गुलाटी की धमाकेदार वापसी

    By Filmibeat Desk
    |

    कॉमेडी शो, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन 'लाफ-ओ-मीटर' पर उच्च स्तर पर होगा। शनिवार के एपिसोड में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 'कॉमेडी के सरपंच' के रूप में शो की शोभा बढ़ाएंगे। सबसे प्रसिद्ध और प्यारे डॉक्टर - सुनील ग्रोवर को डॉ। मशहूर गुलाटी के किरदार में एक भव्य प्रवेश करते हैं और 'कॉमेडी के सरपंच' के रूप में सीट लेते हैं।

    भारत के दो महान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनील ग्रोवर डॉ मशहूर गुलाटी 'क्वार्टर फाइनलिस्टों को जज करते नजर आएंगे - मुंबई के विग्नेश पांडे, कानपुर के हेमंत पांडे, लुधियाना के जसवंत सिंह राठौर, राजकोट के जय छनियारा के बाद जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के साथ अन्य प्रमुख प्रतियोगी। इन सभी में से चुने गए सेमीफाइनल में जाएंगे और अपने सह-प्रतियोगी मुंबई के नितेश शेट्टी, दिल्ली के रजत सूद, उत्तर प्रदेश के रवि गुप्ता और वाराणसी के अभय शर्मा से जुड़ेंगे।

    हंसी, एंटरटेनमेंट और ढेर सारी मस्ती और भी अधिक से भरे सप्ताहांत के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि प्रतियोगी अपने हास्य और मजाकिया एक्ट के साथ कॉमेडी के स्तर को बढ़ाएंगे। 'कॉमेडी के सरपंच' के बारे में बात करते हुए, राजू श्रीवास्तव स्मृति लेन की यात्रा करते हुए दिखाई देंगे और कुछ पुराने स्कूल के चुटकुले सुनाएंगे जो उनकी सदाबहार कॉमेडी क्लासिक्स हैं! वहीं सुनील ग्रोवर जो एक साल के अंतराल के बाद इस शो में डॉ. मशहूर गुलाटी अपने वन-लाइनर्स से सभी को खूब आकर्षित करेंगे और अर्चना पूरन सिंह के साथ एक प्यारा सा मज़ाक करेंगे।

    अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, डॉ। गुलाटी भी अपना जन्मदिन मना रहे होंगे। फैंस के लिए यह मस्ट वॅाच होने वाला है। एक बार फिर उनके प्यारे डॅा.गुलाटी की टीवी पर धमाकेदार वापसी होने जा रही है। वो भी एक लाजवाब अनोखे अंदाज में, जहां पर उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज भी होगा।! इसका प्रसारण शनिवार और रविवार को सोनी टीवी पर होगा।

    English summary
    India's Laughter Champion show Sunil Grover comeback as Dr Mashoor Gulati,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X