For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत का बेहतरीन रैप बैटलग्राउंड रियलमी 'एमटीवी हसल 2.0' का प्रीमियर होगा इस दिन, जानिए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    'एमटीवी हसल 2.0', वाइल्ड स्टोन की नई क्लासिक रेंज 03 सितंबर से, प्रत्येक शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे एमटीवी इंडिया और वूट पर, दोगुनी प्रतिस्पर्धा और बेजोड़ उग्रता के साथ दांव को ऊंचा करता है! बादशाह इसको जज करेंगे।यह गतिशील युद्ध का मैदान भारत के रैप-सीन की 16 नई आवाजों के लिए एक तीव्र और मांग वाली चुनौती होगी, जो प्रतिष्ठित मंत्र के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। इस सीज़न के जज, अंतरराष्ट्रीय रैप स्टार बादशाह, जिन्होंने खुद वैश्विक बिलबोर्ड चार्ट में अपनी जगह बनाई है, बहुत से सर्वश्रेष्ठ की तलाश करेंगे। प्रख्यात भारतीय रैपर्स और स्क्वाड बॉस किंग, डी एमसी, डिनो जेम्स, और ईपीआर देश भर से चुनी गई कच्ची प्रतिभाओं को निखारेंगे और बदल देंगे।

    शो को जज करने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, बादशाह कहते हैं, ''Realme MTV Hustle 2.0 अपरिचित रैपर्स को चमकने के लिए अंतिम मंच है। मेरे लिए, एक सनसनी पैदा होती है जब लगातार कौशल उस भूख और शिल्प के लिए और अधिक करने की इच्छा से मिलता है। यह शो उस अनोखी आग की पहचान कराता है। मैं दर्शकों द्वारा खोजी गई शक्तिशाली, कच्ची प्रतिभा का स्वाद लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। "

    रैपर और अनुभवी एंटरटेनर किंग, जिनकी शो में अपनी संगीत यात्रा रही है, कहते हैं, "पहले सीज़न के फाइनलिस्ट में से एक होने से लेकर नए पर स्क्वॉड बॉस होने तक, मैं निश्चित रूप से इस मंच पर शक्तिशाली परिवर्तन के लिए प्रतिज्ञा कर सकता हूँ लाता है। वहाँ बहुत प्रतिभा है जिसे प्रोत्साहन और दिशा की आवश्यकता है। रियलमी एमटीवी हसल 2.0 उन सभी के लिए जरूरी है जो बड़े सपने देखने की हिम्मत करते हैं। "

    English summary
    India's best rap battleground realme 'MTV Hustle 2.0' to premiere on September 3; The hunt for the country's latest rap sensation begins!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X