For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Alert..7 बड़ा धमाका...7 बिग सुपरस्टार..सलमान..अक्षय और अमिताभ...

    By Prachi Dixit
    |

    छोटे पर्दे पर इन दिनों कई रियलिटी शो ने दस्तक दे दी है। वहीं कई ऐसे शो की लंबी लिस्ट है जो कि आपका इंतजार कर रही है। जी हां, सितंबर में आपके हाथ एंटरटेनमेंट का खजाना लगने वाला है।

    अगस्त अपने अंत की और है। इसके साथ सितंबर में सुपरस्टार से लकदक कई टीवी शो के शुरू होने की चर्चा जोरों पर हैं। यह सभी ऐसे शो हैं जिनका इंतजार आपको हर साल रहता है।

    OMG..क्या ये तगड़ी प्लानिंग..कपिल शर्मा को बना देगी नंबर 1 सुपरस्टार!

    इसके साथ कई ऐसे शो भी शामिल हैं जो आपके लिए बड़ा धमाका लेकर आए हैं। गौरतरब है कि पिछले 2 वीक की टीआरपी लिस्ट देखी जाए तो रियलिटी शो ने कई टीवी शो को मात दे दी है।

    दर्शक अब डेली शो से अधिक रियलिटी शो की तरफ अपना झुकाव बढ़ा रहे हैं। यही वजह है कि सितंबर में एक नहीं बल्कि ऐसे 7 सुपरस्टार से सजे शो हैं, जो आपके लिए एक बेहतरीन कंटेंट के साथ फुल आॅन एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट

    द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

    द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

    अक्षय कुमार लंबे समय बाद इस शो से वापसी कर रहे हैं। सितंबर अंत में यह शो टेलीकास्ट होगा। सुनील ग्रोवर इस शो को होस्ट कर सकते हैं।

    कौन बनेगा करोड़पति

    कौन बनेगा करोड़पति

    केबीसी 9 के साथ अमिताभ बच्चन भी वापसी कर रहे हैं। इसका टेलीकास्ट 1 सितंबर से होगा। इस बार इस शो की प्राइज मनी 7 करोड़ तक रखी गई है।

    बिग बॅास 11

    बिग बॅास 11

    सलमान खान के बिग बॅास का आगाज 1 अक्टूबर को होना है। इस बार फिर से कॅामन और सेलिब्रिटी के बीच दो बिग बॅास से सजा यह शो होगा। टीवी के कई टॅाप नाम इस बार बिग बॅास का हिस्सा होंगे।

    टेड टॅाक

    टेड टॅाक

    शाहरूख भी सितंबर अंत तक टेड टॅाक से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। यह एक सेलिब्रिटी चैट शो होगा। जिसमें अपनी फिल्ड के कई नामी नाम अपने जीवन के अनुभव शेयर करेंगे।

    भुतू

    भुतू

    एक छोटी सी प्यारी सी भूत और कृष्णा भगवान की दोस्ती की कहानी भुतू इस महीने के अंत से प्रसारित की जाएगी।

    हासिल

    हासिल

    शाहरूख खान के साथ मैं हूं ना से स्टारडम हासिल करने वाले जायेद खान पहली बार टीवी पर कमबैक करने जा रहे हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर कांसेप्ट पर बेस्ड है।

    जीत गई तो पिया मोरे

    जीत गई तो पिया मोरे

    एक परियों की कहानी लेकर आपके सामने नया शो जीत गई तो पिया मोरे शो इस महीने के अंत में दस्तक देने वाला है। लंबे समय बाद परियों की कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

    English summary
    Including Bigg Boss Upcoming TV Shows That Will Make grand entry..Have a look full list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X