For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस में इमाम की खूब बजी बैंड

    |

    बिग बॉस के घर में इमाम सिद्दीकी की बहुत बुरी गत हो रखी है। घर का हर एक सदस्य इमाम से खफा है और बिग बॉस भी इस नाराजगी का खूब फायदा उठाकर ऐसे ऐसे टास्क दे रहे हैं जिनमें घर के सदस्य इमाम की हरकतों को लेकर खूब बढ़ाचढ़ाकर बोल रहे हैं। इमाम उनका जवाब दे रहे हैं और धीरे धीरे घर के विलेन बनते जा रहे हैं। घर के हर एक सदस्य के साथ इमाम सिद्दीकी का अब तक झगड़ा हो चुका है और कोई भी उनसे बात तक नहीं करना चाहता। लेकिन को अपने द्वारा की गयी या कही गयी किसी भी बात को लेकर किसी प्रकार का कोई पछतावा नहीं है।

    इमाम ने बिग बॉस 6 में एंट्री करते समय ही कहा था कि वो गेम खेलने आए हैं और बाद में भी उन्हें हमेशा यही कहते सुना गया कि वो गेम खेल रहे हैं। लेकिन इमाम के इस गेम से घर के बाकी सदस्य काफी सकते में हैं। कल बिग बॉस ने घर के सदस्यों के दिल में इमाम के लिए बढ़ते गुस्से को बाहर निकालने के लिये एक टास्क दिया और सभी को कहा कि वो इमाम को लेकर अपने मन में जो भी गुस्सा या जो भी शिकायत है उसे जाहिर करें और इमाम उन सभी शिकायतों को लेकर अपना पक्ष रखें।

    इस टास्क के मिलते घर के सदस्य तो काफी खुश हो गये लेकिन इमाम कहीं ना कहीं खुद को एक विक्टिम की तरह महसूस करने लगे। सपना, आशका, राजीव, सना, विशाल सभी ने मिलकर इमाम को लेकर अपनी अपनी शिकायतों का पिटारा खोलना शुरु किया। इमाम भी बड़ी ही शांति के साथ उनका जवाब देते रहे लेकिन बीच बीच में इमाम को थोड़ सा उलझा हुआ भी देखा गया। सपना और राजीव तो इमाम के ऊपर अपनी शिकायतों का पिटारा लेकर चढ़ ही बैठे। अब आज मजा लीजिये इमाम और राजीव के बीच होने वाली झड़प का।

    English summary
    Imam Siddique is getting so much highlight in Bigg Boss 6 house. Yesterday Bigg Boss gave task to all housemates to express their all problems and issues they have against Imam and Asked Imam to answer all of them. Imam apologies to the housemates but after a while he goes silent and breaks down.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X