»   » ''चाहे फिल्म ही क्यों न हो...मैं बिकिनी नहीं पहनूंगी''

''चाहे फिल्म ही क्यों न हो...मैं बिकिनी नहीं पहनूंगी''

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सीरियल टशन ए इश्क में लीड रोल निभाने वालीं जैसमीन भसीन पिछले दिनों हॉलीडे पर थीं। उस दौरान उन्होंने अपनी बिकिनी पिक शेयर की थी, जिसके बाद से वो काफी सुर्खियों में रही। लेकिन हाल ही में जैसमीन ने बिकिनी के प्रति अपने विचार साझा किए हैं, जो वाकई में चौकाने वाले हैं।

Jasmin

जैसमीन ने कहा है कि वो कभी ऑनस्क्रीन बिकिन नहीं पहनेंगे, चाहे वो किसी फिल्म में भी काम क्यों न करें। ये वाकई में चौकाने वाला है कि आज भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो टू पीस में अपनी तस्वीरों को प्राइवेट रखना चाहती हैं। लेकिन यहां हम याद दिला दें कि अपनी बिकिनी वाली पिक्स खुद जैसमीन ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

OMG..तो अब पाकिस्तानी सीरियल्स में दिखेंगी ये टीवी एक्ट्रेस!

आपको बता दें कि पिछले दिनों जैसमीन ने सिंगापुर और बाली में फुर्सत के पल बिताए। जैसमीन ने वहां की बिकिनी फोटो भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। जैसमीन ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें लिखा है 'डोन्ट वरी बी सेक्सी'।

ये हैं टीवी के सबसे महंगे एक्टर...फीस जानकर रह जाएंगे दंग!

वैसे छुट्टियों में बिकिनी पहन कर मस्ती करती तस्वीर पोस्ट करने में जैसमीन अकेली नहीं। कुछ दिन पहले ही टीवी कलाकार नीया शर्मा दुबई में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में वह बिकिनी में नजर आई थी।

English summary
I will never wear bikini on screen said Jasmin Bhasin.
Please Wait while comments are loading...