For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता की शादी से खुश राजा चौधरी देगें पार्टी

    |

    टीवी स्टार सेक्सी श्वेता तिवारी ने रविवार को अभिनव कोहली संग शादी कर ली और अपने नये जीवन की शुरूआत भी। जहां श्वेता-अभिनव बैंगलोर में अपनी शादी के रिस्पेशन में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी भी श्वेता की शादी के जश्न की तैयारी कर रहे हैं। मिड डे के मुताबिक राजा चौधरी भी श्वेता की दूसरी शादी से काफी खुश हैं।

    उन्होंने मिड डे से कहा कि श्वेता की नई शुरूआत के लिेए मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं। मैं भी उनकी खुशी में शामिल होने के लिए जुहू के होटल में अपनो दोस्तों संग पार्टी करूंगा। श्वेता कभी भी मेरे साथ खुश नहीं थी लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि वह अभिनव संग काफी खुश रहेंगी।

    Photos: Shweta Tiwari Wedding

    गौरतलब है कि श्वेता की पहली शादी भोजपुरी फिल्मों के कलाकार राजा चौधरी से हुई थीं। मजह 18 साल में राजा संग ब्याह रचा कर श्वेता को सिवाय जिल्लत और मार-पीट के कुछ भी हासिल नहीं हुआ। तंग आकर श्वेता ने राजा का साथ छोड़ दिया और साल 2002 में उसने राजा से तलाक ले लिया। श्वेता को राजा से शादी करके पलक नाम की बेटी भी है जो कि अब 13 साल की हो गयी है।

    श्वेता ने कानूनी तौर पर पलक की कस्टडी अपने पास ली है। श्वेता औऱ पलक मां-बेटी से ज्यादा दोस्त हैं। पलक से परमिशन लेने के बाद ही श्वेता तिवारी ने अभिनव संग शादी के बारे में सोचा। अभिनव भी पलक को बेटी की तरह प्यार करते हैं।

    आईये आपको बताते हैं श्वेता तिवारी के बारे में कुछ खास बातें...

    श्वेता की दूसरी शादी

    श्वेता की दूसरी शादी

    टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार श्वेता तिवारी की दूसरी शादी रविवार को बड़े ही शानदार ढंग से हुई। शादी की हर रस्में बड़े ही पारंपरिक रूप से संपन्न हुई। जिसे दोनों के परिवार वालों और दोस्तों ने जमकर इंज्वाय किया। श्वेता तिवारी के फैंस भी इस शादी से काफी खुश हैं। सबने श्वेता के भविष्य के लिे मंगल कामना की है।

    राजा चौधरी जिंदगी का काला पन्ना

    राजा चौधरी जिंदगी का काला पन्ना

    राजा चौधरी से शादी श्वेता के लिए जिंदगी का काला पन्ना साबित हुआ। राजा चौधरी संग उनका रिश्ता बद से बदतर हालत में आ गया था। राजा चौधरी ने श्वेता के साथ कई बार मारपीट और गाली-गलौज की थी।

    राजा चौधरी हुए तड़ी पार

    राजा चौधरी हुए तड़ी पार

    राजा चौधरी को शराब पीने की बुरी आदत है, दारू पीने के बाद वह कई सार्वजनिक स्थानों पर लोगों से भिड़ गये। पिछले दिनों भी राजा चौधरी का एक होटल में लोगों से झगड़ा हो गया था, जिसके चलते राजा चौधरी को तड़ी पार की सजा हुई।

    कई औरतों से रिश्ते..

    कई औरतों से रिश्ते..

    राजा चौधरी और टीवी अभिनेत्री श्रद्धा शर्मा के बीच काफी करीब रिश्ते थे जो कि श्वेता-राजा के बीच की लड़ाई की मु्ख्य वजह थी। इसके अलावा राजा चौधऱी पर कई बार कई लोगों ने यौन शोषण का भी आरोप लगाया।

    श्वेता की शादी से खुश राजा

    श्वेता की शादी से खुश राजा

    राजा चौधरी, श्वेता तिवारी की शादी से काफी खुश हैं, इसलिए वह श्वेता की शादी का जश्न मुंबई में बनाने वाले हैं।

    English summary
    According To Mid Day, Raja Choudhury celebrates his ex-wife Shweta Tiwari's second marriage. Shweta Tiwari tied the knot with her boyfriend Abhinav Kohli in Mumbai on 13th July.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X