For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    झलक .. के विजेता गुरमीत 'नच बलिए 6' में..

    |

    एक बार फिर से आपके सामने टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम गुरमीत चौधरी..डांस रियलिटी शो में आने को तैयार हैं। 'झलक दिखला जा 5' के विजेता अभिनेता गुरमीत चौधरी अपनी रीयल लाइफ पार्टनर देबीना के साथ 'नच बलिए 6' के लिए तैयार हैं।

    जिसके बारे में गुरमीत ने मीडिया को बताया, "हम पहली बार एक साथ नृत्य करेंगे और मुझे यकीन है कि दर्शक पसंद करेंगे। मैं 'झलक दिखला जा' जीत चुका हूं। लोग जानते हैं कि मैं नृत्य में अच्छा हूं। वह जरूर मुझसे कुछ नए की उम्मीदें लगा रहे हैं, यह एक चुनौती है।"

    'नच बलिए' के बारे में देबीना ने कहा, "यह मेरा पसंदीदा कार्यक्रम है। मैं और गुरमीत इसे इसके पहले भाग से देखते आ रहे हैं। हमने 'रामायण' साथ की और अब 'नच बलिए 6' ने साथ रहने का सुअवसर दिया है।"

    यह युगल पूर्व में पौराणिक कार्यक्रम 'रामायण' में संग दिखा था। वर्ष 2011 में यह युगल परिणय सूत्र में बंध गया था। सेलीब्रिटी डांस शो 'नच बलिए' टीवी पर पहली बार वर्ष 2005 में प्रसारित हुआ था।

    'नच बलिए-6' का प्रसारण नवंबर में स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने की संभावना है। शो की जज शिल्पा शेट्टी होंगी लेकिन हो सकता है कि इस बार फिर से आपको जज की भूमिका में फरहा खान नजर आयें लेकिन अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    TV actor Gurmeet Choudhary, the winner of dance reality show "Jhalak Dikhhla Jaa 5", is all set for another dance competition with "Nach Baliye 6". He is keen to experiment with more dance forms when he gets on the floor with his actress wife Debina Bonnerjee.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X