»   » बोले कृष्णा..ना बाबा ना. सेक्स -कॉमेडी कभी नहीं..

बोले कृष्णा..ना बाबा ना. सेक्स -कॉमेडी कभी नहीं..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जाने-माने टीवी कलाकार और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक इन दिनों 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' की मेजबानी को लेकर काफी चर्चित हैं। मनोरंजन को एक मुश्किल चीज और अुना शौक मानने वाले कृष्णा ने कहा कि वो स्वस्थ मनोरंजन में यकीन रखते हैं इसलिए वो कभी भी अपने शो नें सेक्स कॉमेडी और डबल मीनिंग वाली बातें नहीं करेंगे। क्योंकि इस तरह की हरकतों से आप अपने चहेते फैमिली फ्रेंड्स को खो देते हैं।

Pics: लिव इन कपल्स लिस्ट में शामिल रणबीर-कैटरीना?

कश्मीरा शाह संग लंबे वक्त से लिव इन रिलेशन में जीवन गुजारने वाले कृष्णा ने कहा कि मैंने पूरे विश्व भर में कई शो किए हैं और दर्शक मेरे पास आ कर मुझसे कहते हैं, 'कृपया कर कोई सेक्स कॉमेडी न करें या फिर हम आपका शो देखना बंद कर देंगे।"

अभिनेता गोविंदा के भांजे कृष्णा और टीवी अभिनेत्री रागिनी खन्ना के भाई कृष्णा ने कहा, "मेरे शो में कुछ ऐसे हास्य होते हैं, जिसकी भाषा व्यस्क जैसी लगती है, लेकिन यह उतनी ही होती है। मैं अपने पारिवारिक दर्शकों को खोना नहीं चाहती।"

गोविंदा ने जहां हाल ही में कहा था कि उन्हें सेक्स कॉमेडी के लिए अपनी पत्नी की इजाजत लेनी पड़ेगी, वहीं कृष्णा कहते हैं कि वह कभी भी सेक्स कॉमेडी नहीं करेंगे।

कृष्णा ने कहा, "हां, 'ग्रांड मस्ती' जैसी कुछ फिल्में हैं जो पैसा बना रही हैं, लेकिन मैं इस तरह की फिल्मों का हिस्सा बनने में रुचि नहीं रखता। मेरे मामा गोविंदा को देखिए उन्होंने सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है, और पारिवारिक दर्शकों ने उनके काम को सालों तक पसंद किया है।"

कृष्णा फिलहाल टेलीविजन शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' की मेजबानी कर रहे हैं और उनका कहना है कि इस पहले उन्होंने कई शो के मेजबानी के प्रस्ताव ठुकराए हैं। इस शो में फराह खान और अनु मलिक जज के तौर पर दिखायी पड़ रहे हैं।

English summary
Krushna Abhishek says he likes to entertain the family audience, and so, a sex comedy is something he will never take up.
Please Wait while comments are loading...