For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉट तस्वीर पोस्ट कर बोलीं 'मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हैं'!

    By Shivani Verma
    |

    मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों से तो कभी अपने बोल्ड बयानों से। इस बार भी सोफिया ने ऐसा ही कुछ किया है, जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

    सोफिया हयात एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं। इस बार उन्होंने उन लोगों को जवाब भी दिया है जिन्होंने उनके बॉडी दिखाने की आलोचना की है।

    Sofia

    ये हैं टेलीविजन की 'करीना कपूर'..'क्योंकि सास'..से की शुरुआत और आज हैं सबसे बड़ी स्टार!

    बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात ने ये विवादित बयान आइटम गर्ल राखी सावंत के उठाए गए सवाल पर दिया। उन्होंने कहा कि वो बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हैं। बता दें कि सोफिया ने कुछ दिन पहले ही अपनी बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

    कुछ समय पहले बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर राखी सावंत ने सवाल किया था कि क्या वह अब भी नन हैं? इसका जवाब देते हुए सोफिया ने कहा कि बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहनती हूं।

    लाइमलाइट से दूर थी ये एक्ट्रेस..ऐसा हॉट कमबैक..सबके उड़े होश!

    सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जो मेरे बॉडी दिखाने की आलोचना कर रहे हैं, उन्हें बता दूं कि मैंने बाबा रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हुए हैं।

    हमारे ईश्‍वर हमेशा से सुंदर हैं। वास्‍तव में हर औरत महान सृजना है। उन लोगों को अपना दिमाग साफ करना चाहिए, जो तस्‍वीर में कुछ भी देखकर आलोचना कर रहे हैं। औरत देवी है।'

    सोफिया ने लिखा कि महिला पूरी तरह पवित्र है। जब उसका पीरियड समय शुरू होता है तो उसको पवित्र माना जाता है। उसका खून पवित्र है।

    यह प्रजनन शक्ति का प्रतीक है। महिलाएं अपने रक्‍तरसाव को छुपाती हैं और इसको गंदा माना जाता है। अपने आप से पूछिए क्‍यों? यह सिर्फ नकारात्‍मकता, मर्दानेपन और रूढ़िवादी दिमाग के कारण हुआ है।'

    English summary
    I am wearing more clothes than Baba Ramdev says Sofia Hayat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X