For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान बोले, सलीम खान की वजह से बना हूं सुपरस्टार, वो जो बोलेंगे मैं जरूर करुंगा

    By Salman
    |

    सलमान खान का सोनी पर प्रसारित होने वाली शो दस का दम अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और इस शो के फिनाले मे आपको दो सुपरस्टार देखने को मिलेगे। बता दें कि सलमान खान तो पहले से ही वहां मौजूद रहते है और शाहरुख खान इस शो का हिस्सा बनेगे। हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने कई बड़े बड़े खुलासे कर दिए और कई बातें अपने फैंस के सामने रखी। शाहरुख ने बताया कि आज अगर दुनिया उनको शाहरुख खान के नाम से जानती है तो इसका कारण सिर्फ सलमान खान के पिता सलीम खान है।

    किरिक पार्टी रीमेक- फाइनल हो गई धमाकेदार जोड़ी, कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन करेंगी धमालकिरिक पार्टी रीमेक- फाइनल हो गई धमाकेदार जोड़ी, कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन करेंगी धमाल

    उन्होने बताया कि वो जब इस इंडस्ट्री में आए थे तो उनको सलीम खान ने अपने घर पर रखा था और वो खाना भी वहीं खाया करते थे। इस शो मे वो सलमान खान और सलीम खान की वजह से आए है और वो जहां बोलेंगे मैं चला जाउंगा।

    सलमान खान इस शो को काफी समय से होस्ट कर रहे है और अब इसके फाइनल एपिसोड का लोगों को काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार है क्योंकि उनको दो सुपरस्टार्स एक साथ देखने को मिलेंगे।

    सलमान और शाहरुख खान शुरु से ही काफी अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे के साथ कई जगहों पर नजर आते थे। हालांकि बीच में कुछ ऐसा हुआ था कि दोनो के बीच कुछ झगड़ा हो गया था लेकिन बाद में सबकुछ सही हो गया।

    इस समय शाहरुख खान फिल्म जीरो कर रहे है और इस फिल्म में भी दोनो सुपरस्टार नजर आने वाले है। दरअसल सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करने वाले है जिसका टीजर भी रिलीज हो चुका है।

    फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के रोल में नजर आने वाले है और ये उनके लिए काफी अलग तरह की फिल्म साबित होने वाली है।

    English summary
    Shahrukh khan reached in Salman khan's show Dus ka Dum. he says that he is Shahrukh khan because of Salim khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X