For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अभी मुझे में' सांग को सुन करण जौहर को आती है पिता की याद, हुनरबाज शो पर किया खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    कला लोगों की आत्मा को छूने की शक्ति रखती है और संगीत कला का एक ऐसा रूप है जो यादों की भीड़ को वापस लाने की शक्ति रखता है। कलर्स के आगामी रियलिटी टैलेंट शो हुनरबाज-देश की शान में कोलकाता का 11 वर्षीय बांसुरी वादक अनिर्बान अपने हुनर ​​से सभी को मंत्रमुग्ध कर देगा और अपने बांसुरी वादन कौशल से सभी को मंत्रमुग्ध कर देगा।

    अनिर्बान 'तू ही रे' गाने पर एक मधुर बांसुरी प्रदर्शन देता है, जिससे हर कोई उस पर हैरत में पड़ जाता है, विशेष रूप से मिथुन दा जो मंच पर जाते हैं और उसकी सराहना करने के लिए एक इशारे के रूप में उसके पैर छूते हैं।

    वह प्यार से उनका नाम 'उस्ताद' भी रखते हैं। जज करण जौहर भी उनके साथ शामिल होते हैं और अनिर्बान से 'अभी मुझे कहीं' की धुन बजाने का विशेष अनुरोध करते हैं। अनिर्बान सहर्ष स्वीकार करता है और करण को अपने प्रदर्शन से उदासीन छोड़ देता है। वे कहते हैं, "जब फिल्म (अग्निपथ) ने पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो मेरे पिता का दिल टूट गया।

    जब हमने इस फिल्म को फिर से बनाया, तो निश्चित रूप से यह मूल की तुलना में कुछ भी नहीं था, लेकिन यह गीत मुझे हमेशा उसकी याद दिलाता है। आपको बता दें कि 22 जनवरी, शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से शुरू होने वाले हुनरबाज़-देश की शान के प्रीमियर एपिसोड में अविश्वसनीय प्रदर्शन और जीवन प्रेरक कहानियों को देखने मिलने वाली है। आपको बता दें कि इस बार बिग बॅास 15 में भी हुनरबाज को प्रमोट करने के लिए शो के कुछ खास मेहमान पहुंचने वाले हैं।

    English summary
    Hunarbaaz show Karan Johar reveals song ‘Abhi Mujh Mein Kahin’ reminds him of his father, here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X