For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महामारी के दौरान कैसा था 'आर्या 2' शूटिंग का अनुभव, सुष्मिता सेन ने किया साझा!

    By Filmibeat Desk
    |

    सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन के साथ भारत के सबसे मनोरंजक थ्रिलर में से एक के रूप में उभरने के बाद, आर्या सीजन 2 के साथ डिजिटल स्पेस में आने के लिए तैयार है। जो बात इसे सबसे प्रतीक्षित ओटीटी श्रृंखला में से एक बनाती है, वह इसका सरप्राइज़िंग ट्विस्ट है। इसके ट्रेलर ने जो अहम सवाल उठाया वह है - 'क्या आर्या सरीन अपने अतीत से बच सकती है, या उसका अपना परिवार उसे फिर से धोखा देगा?' डिज्नी + हॉटस्टार, एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स सुष्मिता सेन अभिनीत, आर्या सीजन 2 की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं।

    'अतरंगी रे' का गाना 'चका चक' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार ने की सारा अली खान की तारीफ!'अतरंगी रे' का गाना 'चका चक' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार ने की सारा अली खान की तारीफ!

    राम माधवानी द्वारा भारत के लिए बनाई और निर्मित की गई, श्रृंखला एनएल फिल्म (बानिजय ग्रुप) द्वारा हिट डच श्रृंखला पेनोज़ा का आधिकारिक रूपांतरण है। आर्य सीजन 2 केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 10 दिसंबर 2021 से उपलब्ध होगी। आर्या के दूसरे सीजन की रिलीज से पहले, सुष्मिता सेन ने महामारी के बीच शो की शूटिंग करने पर अपना अनुभव साझा किया है। सुष्मिता बताती हैं, "हम अब लॉकडाउन स्पेशलिस्ट बन गए हैं!

    हम या तो लॉकडाउन के दौरान रिलीज होते हैं या उसके दौरान शूट करते हैं, यह हमारी नई बात है! जब हमने आर्य 2 के लिए शूटिंग पूरी की, तो हमारे फेयरवेल पर, हमने कहा कि हम कितने भाग्यशाली थे कि हम महामारी के दौरान काम कर रहे थे। सुष्मिता ने कहा, "माई गॉड! बबल की परिभाषा अब मेरे दिमाग में हमेशा के लिए अंकित हो गई है।

    किसी भी क्रू मेंबर के लिए पीपीई किट में काम करना, सिर से पैर तक कवर रह कर दिन में 10 घंटे तक काम करना गंभीर रूप से कठिन है! और लगातार टेस्ट, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम अपने परिवार से दूर रहते हैं, काम शुरू करने से पहले 7-10 दिनों के लिए क्वारन्टीन होना, ये सभी उपाय शुरू में मुश्किल लग रहे थे। लेकिन बिग पिक्चर में, हम ऐसे समय में काम करने और कुछ ऐसा बनाने में सक्षम होने के लिए कृतज्ञता से भरे हुए थे जिसे आप पसंद करते हैं।

    मेरा मतलब है कि आर्या सीज़न 2 पहले सीज़न से एक बड़ी छलांग है!" अंत में, "उसी श्रृंखला को इतनी गति और अंतर के साथ आगे बढ़ते हुए देखना सुखद लगता है, जब आप पहले ही कहानी को मीलों आगे ले गए हैं और यह हमेशा एक प्रश्न चिह्न हुआ करता था! राम माधवानी कहते थे कि हम बाकी सीज़न में क्या करेंगे? पहले से ही बहुत कुछ है और फिर वह कहते थे, इसके लिए इंतज़ार करें, हमारे पास बहुत सारा कंटेंट है;

    aarya 2, sushmita sen, आर्या 2, सुष्मिता सेन

    हमारे पास एक शानदार विषय है! इसलिए, लॉकडाउन पीरियड के दौरान काम करना अद्भुत था, हमें जयपुर में शूट करना था जो आर्य का होमटाउन है और निश्चित रूप से मुंबई में पैचवर्क किया गया था, इसलिए लॉकडाउन के दौरान हमारे शेड्यूल को काफी हद तक पूरा कर लिया गया था।"

    सुष्मिता सेन आर्य सरीन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ अभिनेता सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज़ ईरानी नज़र आएंगे। अंतिम बदला लेने के लिए शेरनी के रूप में आर्या की वापसी को 10 दिसंबर 2021 से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर देखना न भूले..

    English summary
    How was the experience of shooting Aarya 2 during the pandemic, Sushmita Sen shared! Fans react on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X