For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी लियोन से कभी भी फिल्म की बात नहीं की: महेश भट्ट

    |

    फिल्म निर्माता-निर्देशक और लेखक महेश भट्ट ने उन खबरों का झूठला दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि वो अपने बेटे राहुल भट्ट को पोर्न स्टार सन्नी के साथ पर्दे पर अवतरित करना चाहते थे।

    एक टीवी न्यूज चैनल पर इंटरव्यू देते हुए महेश भट्ट ने कहा कि आपसे किस बेवकूफ ने कह दिया कि मैं सन्नी लियोन को अपने बेटे के अपोजिट साइन करने को बेकरार हूं। यह कुछ मीडियाकर्मियों की मिलीभगत है जिन्होंने गैरजिम्मेदराना हरकत करते हुए इस तरह की खबरें प्रकाशित कर दीं।

    हां, उन्होंने इस बात को जरूर स्वीकार किया कि साल 2003 में उन्होंने ऐसा विचार जरूर किया था वो इंडो-कनाडा पोर्न स्टार सन्नी को अपनी फिल्म में लें लेकिन बाद में यह विचार त्याग दिया गया क्योंकि एक तो सन्नी से ठीक तरह से संपर्क नहीं पाया और दूसरा हमें लगा कि देशी दर्शक शायद इस बात को पचा नहीं पायेंगे।

    गौरतलब है कि ओंटारियो में एक पंजाबी परिवार में जन्मी, सन्नी अमेरिका में विभिन्न रियलिटी शो में दिखाई दी हैं। भारत में पहली बार कोई शो कर रही है, जैसा कि आप लोग जानते हैं कि बिग बॉस के लोग अभी भी उनकी अयलियत नहीं जानते हैं।

    वैसे आपको बता दें कि उनके आने से शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया है। सन्नी दुनिया के शीर्ष 12 फैशन पत्रिका मैक्सिम द्वारा 2010 में अश्लील सितारों के बीच में नामित किया गया था।

    English summary
    Bollywood filmmaker Mahesh Bhatt says he didn’t ask Sunny Leone in 2003 to star opposite his son Rahul, but will now offer the Indo-Canadian porn star the lead role in his film Jism 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X