»   » ये हैं टीवी के टॉप हॉरर शो, संभल कर...कहीं कलेजा बाहर न आ जाए!

ये हैं टीवी के टॉप हॉरर शो, संभल कर...कहीं कलेजा बाहर न आ जाए!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

इंडियन टेलीविज़न काल्पनिकता को दर्शाने में काफी आगे है। हालांकि इन दिनों लाफ्टर शो ने इंडियन टीवी पर काफी पॉपुलैरिटी ले रखी है लेकिन हॉरर शो की तो बात ही अलग है। हमारे टीवी पर आने वाले ऐसे कई हॉरर शो हैं जिसने आपको कभी निराश नहीं किया होगा।

horror

हॉरर सीरियल देखना एक तरह का सीरियस फन होता है। और वो भी ऐसा फन, जिसका मजा सभी लेना चाहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे इंडियन हॉरर सीरियल्स की याद दिलाएंगे जिन्होंने आपके बचपने में आपको खूब डराया होगा और खूब मनोरंजन भी किया होगा।

अरे...ये क्या हो गया 'सलमान' को...इतने बदले-बदले क्यों हैं!

1. ज़ी हॉरर शो

इंडियन टेलीविज़न पर हॉरर शो की शुरुआत की थी ज़ी हॉरर शो ने। ये शो 90 के दशक का काफी फेमस हॉरर शो था। ये सबसे सफल हॉरर शो माना जाता है।

2. आहट

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर बीपी सिंह द्वारा शुरू हुआ आहट शो भी काफी हिट हॉरर शो में से एक है। ये शो 1995 में शुरू हुआ था और अभी तक इंडियन टीवी का सबसे ज्यादा चला हुआ हॉरर शो है।

3. फियर फाइल्स

फियर फाइल्स परनोर्मल एक्टिविटी पर आधारित एक पोपुलर हॉरर शो है। यह सीरियल जी टीवी पर जी हॉरर शो के बाद सबसे ज्यादा है। इस शो के अंत में कई परनोमल एक्सपर्ट उस कहानी में घटना पर आधरित पहलुओं पर आपनी राय जनता तक पहुचाते हैं।

4. रात होने को है

रात होने को है सीरियल ने भी काफी हॉरर था। ये शो 2004 में सहारा मनोरंजन पर आया करता था लेकिन इस चैनल का नाम बदलकर अब सहारा वन हो गया है।

5. श्शश....कोई है

स्टार प्लस पर आने वाल श्श कोई है थ्रिलर/हॉरर शो था। ये शो काफी हिट साबित साबित हुआ और तीन सीज़न तक चला।

Read more about: serial, tv
English summary
These are the top horror show of hindi television.
Please Wait while comments are loading...