For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ना करीना, ना कैटरीना, इन चांद सी हसीनाओं के आगे सब FAIL!

    By Goldi Chauhan
    |

    [टेलीविजन] प्रेम का प्रतीक यानी करवाचौथ आने वाला है, तो वहीं हमारी टीवी धारावाहिकों में इस व्रत को बढ़िया से बढ़िया दिखाने की होड़ मची है।

    वैसे भी हमारे टीवी धारावाहिक बेसब्री से इंतजार करते हैं त्योहारों के मौसम का। इसी के साथ आपको भी एक से बढ़कर एक कहानी में रोचक मोड़ देखने को मिलेगें।

    तो देखिये किस तरह हमारे टीवी शो वालों ने इस त्यौहार की तैयारी की है। लेकिन ये सब कुछ तो टीआरपी को लिए हो रहा है जिसमें कौन बाजी मारेगा ये आने वाले वक्त में पता चल जायेगा।

    एक था राजा एक थी रानी

    एक था राजा एक थी रानी

    जीटीवी के शो एक था राजा एक थी रानी से जिसमे शादी के बाद गायत्री का पहला करवाचौथ है, जो अपने पति राणा जी की बेरूखी का शिकार है लेकिन फिर भी वो अपने पति की लम्बी आयु के लिए करवा चौथ व्रत रखेगीं।

    स्वरागिनी

    स्वरागिनी

    कलर्स के लोकप्रिय शो.. स्वरागिनी में रागिनी और स्वरा का पहला करवाचौथ है। जहां रागिनी लक्ष्य के लिए तो संस्कार स्वरा को बिना बताये उसके लिए व्रत रखेंगीं।

    ये रिश्ता क्या कहलाता हैं

    ये रिश्ता क्या कहलाता हैं

    शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं में अक्षरा एक बार फिर दस साल के लीप के बाद अपने घर में करवाचौथ मनाने वाली हैं,..उनका भी करवाचौथ काफी खास होने वाला है

    ये हैं मोहब्बतें

    ये हैं मोहब्बतें

    ये हैं मोहब्बतें में चल रहा हैं फुल ऑन हॉरर ड्रामा, जो करवाचौथ की रात शो में लाएगा एक अहम Twist.

    दिया और बाती हम

    दिया और बाती हम

    स्टार प्लस के शो दिया और बाती हम को बहुत ही नाटकीय रूप से पेश किया जायेगा। जहां संध्या और लालिमा दोनों ही सूरज सा के लिए करवाचौथ व्रत रखने वाली हैं।

    मेरी आशिकी तुमसे ही

    मेरी आशिकी तुमसे ही

    मेरी आशिकी तुमसे ही में इशानी शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मना रहीं हैं। लेकिन रणवीर नहीं उसके हमशक्ल मिलन के साथ। लेकिन यहाँ भी एक ट्विस्ट है बॉस

    कुमकुम भाग्य

    कुमकुम भाग्य

    कुमकुम भाग्य में चल रहा है साजिशों का दौर, लेकिन फिर भी शो में होने वाला है करवाचौथ का ग्रांड-सेलिब्रेशन, इसी सेलिब्रेशन में हो जायेगा तनु की साजिशों का पर्दाफाश।

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया

    यूं तो साथ निभाना साथिया में भी मीरा और विद्या का शादी के बाद पहला करवाचौथ है , जिसे शो में बेहद ही नाटकीय रूप से पेश किया जायेगा।

    English summary
    Hindi TV Serials are ready to Celebrate Karwa Chauth. See pics from Saath Nibhana Sathiya, Yeh Hai Mohabbatein, Kumkum Bhagya, Swaragini etc.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X