For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कान्स रेड कार्पेट पर कब्ज़ा करने को तैयार हैं हिना खान, पिछली बार किया गया Shame सबने दिया था मज़बूती से साथ

    |

    2022 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हिना खान एक बार फिर से जादू बिखरने को तैयार हैं। हिना खान अपनी Indo English फिल्म कलर ऑफ ब्लाइंड के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने जा रही हैं। गौरतलब है कि हिना खान ने 2019 में अपना कान्स रेड कार्पेट डेब्यू किया था।

    इस दौरान, मशहूर एडिटर जितेश पिल्लई ने हिना खान की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। जितेश ने हिना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, अब कान्स फिल्म फेस्टिवल चांदीवली स्टूडियो बन चुका है? इसके बाद हिना खान ने जितेश पिल्लई का नाम लिए बिना लिखा था कि उन्हें गर्व है वो जिस जगह से आती हैं और उन्होंने कितनी मेहनत के साथ अपना नाम बनाया है।

    जितेश पिल्लई के खिलाफ पूरी इंडस्ट्री, हिना खान के साथ मज़बूती से खड़ी दिखाई दी थी। जहां टीवी के सितारे, हिना का साथ देते दिखे वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने भी हिना का साथ नहीं छोड़ा। प्रियंका चोपड़ा से लेकर फराह खान तक ने हिना का साथ देते हुए कहा था कि उन्हें गर्व है कि हिना खान जैसी हस्ती, कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

    भारतीय डिज़ाइनर को भी सिखाया सबक

    भारतीय डिज़ाइनर को भी सिखाया सबक

    हिना खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि भारत में लोग टीवी इंडस्ट्री के सितारों को छोटा समझते हैं। डिज़ाइनर भी उन्हें कपड़े नहीं देेते हैं, शायद उन्हें लगता है कि चूंकि वो टीवी के सितारे हैं, इसलिए स्टाईलिश कपड़े नहीं संभाल सकते हैं। इस इंटरव्यू में हिना खान ने बताया था कि उनके कान्स डेब्यू के लिए भारत का कोई डिज़ाइनर, उनके लिए आउटफिट डिज़ाइन करने को तैयार नहीं था। हिना खान के दोनों लुक, इंटरनेशनल डिज़ाइनर की मदद से तैयार किए गए थे।

    अक्षरा से कोमोलिका तक का सफर

    अक्षरा से कोमोलिका तक का सफर

    कश्मीर में जन्मीं हिना खान, श्रीनगर में पली बढ़ीं। इसके बाद वो पढ़ाई के लिए दिल्ली आईं और यहीं से उनके करियर की शुरआत हुई है। हिना खान ने राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अपना करियर शुरू किया। इस सीरियल से वो सबसे प्यारी बेटी और फिर सबसे प्यारी बहू अक्षरा बनकर फैन्स का दिल जीत ले गईं।सालों तक ये सीरियल करने के बाद, हिना खान ने इससे विदा ली और उन्होंने अपने करियर का रूख बदला।

    यूं बनी थीं टीवी की अक्षरा बहू

    यूं बनी थीं टीवी की अक्षरा बहू

    हिना खान एक दिन यूं ही अपनी दोस्तों के साथ एक ऑडीशन देने गईं जो स्टार प्लस के एक शो के लिए था। हिना को एक्टिंग नहीं करनी थीं वो बस शौक के लिए यहां गई थीं। लेकिन अगले ही दिन उनके पास कॉल आया कि वो सेलेक्ट हो गई हैं और इस शो की मुख्य किरदार हैं। हिना ने ये ऑफर स्वीकार कर लिया और इसके बाद उनका करियर ऐतिहासिक रहा है। टीवी की अक्षरा बहू ने जब अपनी छवि तोड़ कर बिकीनी बेब का रूप अपनाया तो हर कोई हैरान रह गया।

    पूरा कर चुकी हैं 12 सालों का सफर

    पूरा कर चुकी हैं 12 सालों का सफर

    हिना खान ने इंडस्ट्री में अपने करियर के 12 सफल साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर हिना खान ने अपने करियर पर दिल खोलकर बात की। एक इंटरव्यू में हिना ने बताया कि उन्होंने इतने साल इस इंडस्ट्री में जिस तरह बिताए हैं, उन्हें उस पर गर्व है। हिना ने बताया कि अपने करियर में उन्होंने कभी भी रिस्क लेना नहीं छोड़ा।

    करियर के हर मोड़ पर खुद को साबित किया

    करियर के हर मोड़ पर खुद को साबित किया

    हिना का कहना है कि टीवी हो या फिर डिजिटल माध्यम, हिना ने हमेशा कुछ नया करने की कोशिश की और उसमें सफल हों या असफल, लेकिन मेहनत करना नहीं छोड़ी। हिना का कहना है कि टीवी के रेड कार्पेट पर चलने से लेकर, एक इंटरनेशनल फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने तक, हिना को अपने इस सफल करियर पर नाज़ हैं और वो ऊपरवाले की शुक्रगुज़ार हैं कि उनका हर फैसला सही साबित हुआ।

    आलोचनाओं से भी नहीं पड़ा कोई फर्क

    आलोचनाओं से भी नहीं पड़ा कोई फर्क

    कान्स फिल्म फेस्टिवल में जब हिना खान रेड कार्पेट पर चलीं तो कुछ लोगों ने उनके कपड़ों और क्लास का मज़ाक उड़ाया। इस पर हिना खान ने सभी को खुलकर बिना डरे जवाब दिया और उनका साथ दिया था खुद प्रियंका चोपड़ा ने। हिना के फैन्स ने भी दिल खोलकर उनकी तारीफ की थी। हिना कहती हैं कि वो इस इंडस्ट्री में टिकने आई हैं और कम से कम 15 साल और यहां पर राज करना चाहती हैं। इस काम में दर्शक और फैन्स ही उनकी मदद करेंगे।

    फिटनेस से भी जीता दिल

    फिटनेस से भी जीता दिल

    हिना खान की नई शुरूआत हुई खतरों के खिलाड़ी के साथ जहां वो बिल्कुल ही अलग और नए अंदाज़ में नज़र आईं। इस सीरियल में उनके स्टंट्स की तारीफ हर किसी ने की। धीरे धीरे हिना खान को इंस्टाग्राम पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग मिली। उनके फिटनेस से भरे अवतार वाले वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आए।

    मिला था Unprofessional का टैग

    मिला था Unprofessional का टैग

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान एक जवान बेटी और बेटे की मां के रोल में दिखीं। शिवांगी जोशी और रोहन मेहरा सीरियल में उनकी बेटी और बेटे के रोल में थे। 8 सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने के बाद, करियर में कुछ नया करने के लिए हिना खान ने शो से अलविदा कह दिया। हालांकि, शो को छोड़ने के बाद उन्हें unprofessional का टैग दे दिया गया था।

    बिग बॉस से कोमोलिका तक

    बिग बॉस से कोमोलिका तक

    इसके बाद हिना खान ने बिग बॉस में एंट्री लेकर सबको चौंका दिया। इस रियलिटी शो के साथ लोगों ने उनका कभी निगेटिव, कभी पॉज़िटिव लेकिन हमेशा दर्शकों को पसंद आने वाली अंदाज़ देखा। बिग बॉस से हिना खान को सीधे एंट्री मिली एकता कपूर के शो कसौटी ज़िंदगी में। कसौटी ज़िंदगी की में हिना खान कोमोलिका के रोल में नज़र आ रही हैं।

    फिल्म डेब्यू की तैयारी

    फिल्म डेब्यू की तैयारी

    खबरें थीं कि हिना खान, अपना फिल्म डेब्यू भी प्रभास के अपोज़िट कर सकती हैं। हालांकि, इन खबरों की ना तो किसी ने पुष्टि की और ना ही इनका खंडन हुआ। फिलहाल, हिना, अपनी अगली फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रमोट करने वाली हैं। वहीं फैन्स टीवी पर उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन माना जा रहा है कि हिना अब केवल फिल्मों में व्यस्त हैं।

    English summary
    Hina Khan is all set to walk the red carpet at Cannes 2022. Last time, Hina was trolled for her look by Jitesh Pillai and garnered a lot of support by industry. See her journey of 12 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X