»   » 7 सुपरस्टार नहीं ये हैं 7 सुपर विलेन, फैंस को मिलेगा तगड़ा झटका !

7 सुपरस्टार नहीं ये हैं 7 सुपर विलेन, फैंस को मिलेगा तगड़ा झटका !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फेम मिलना इतना आसान नहीं होता है। तारीफ और पैसा हमेशा कुछ निगेटिव चीजें भी अपने साथ लेकर आता है।

बॅालीवुड में वैसे कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर अपनी निगेटिव इमेज का सामना करना पड़ता है। लेकिन टीवी पर ऐसे एक्टरों की लंबी फेहरिस्त है।

shillout

जो अपने किरदार और काम से ज्यादा अपनी निगेटिव इमेज को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। आप इन सभी को टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल निगेटिव सुपरस्टार भी कह सकते हैं।

चलिए देखते हैं कहीं इन सभी नाम में आप के पसंदीदा कलाकारों का नाम तो नहीं शामिल है..

हिना खान

हिना खान

बिग बॅास 11 से पहले हिना खान की इमेज पॅाजिटिव रही। लेकिन बिग बॅास 11 में एंट्री लेते ही हिना खान टीवी की सबसे कंट्रोवर्शियल सुपरस्टार साबित हुई।वह शो से निकलने के बाद भी अभी भी निगेटिव इमेज को साफ करती हुई दिखाई दे रही हैं।

कमाल आर खान

कमाल आर खान

बिग बॅास 3 में नजर आए कमाल आर खान के नाम के साथ ही निगेटिव शब्द जुड़ा हुआ है। वह सोशल मीडिया पर केवल निगेटिव फैलाने के नाम से जाने जाते हैं। यहां तक कि आमिर खान ने उन्हें सीक्रेट सुपरस्टार का क्लाइमेक्स लीक करने के कारण ट्विटर से हटवा भी दिया था। उनके खिलाफ कई भावना को ठेस पहुंचाने के लिए केस भी दर्ज है।

करण पटेल

करण पटेल

ये हैं मोहब्बते फेम रमन यानी कि करण पटेल सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में शो में उनकी तीसरी बार शादी को लेकर निगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले वह हिना खान को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार निगेटिव कमेंट दे रहे थे। इस कारण उनकी इमेज को भी जरा सा झटका लगा है।

शिवानी तोमर

शिवानी तोमर

शिवानी तोमर हाल ही में वरूण सोबती के साथ इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में नजर आयी थीं। उन्हें इस शो की शुरुआत से ही उन्हें निगेटिव कैटेगरी में डाल दिया गया। सनाया ईरानी को रिप्लेस करने के कारण उन्हें नफरत का सामना करना पड़ा।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा पिछले साल केवल सुनील ग्रोवर के कारण कंट्रोवर्शी का हिस्सा रहे। उन्हें सोशल मीडिया से लेकर मीडिया की सुर्खियों तक निगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ा। जिसके कारण उन्हें अभी तक अपनी निगेटिव इमेज को बदलना मुश्किल हो रहा है।

पार्थ समथान

पार्थ समथान

टीवी शो 'कैसी ये यारियां' के लीड एक्टर पार्थ समथान पहले विकास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते फिर यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल में बंद रहकर निगेटिव इमेज का बोझ अपने सिर पर उठाते रहे हैं।

सारा खान

सारा खान

सारा खान हाल ही में ऋषभ टंडन के साथ अपनी लीक तस्वीर और इससे पहले बिग बॅास में अपनी शादी को लेकर काफी निगेटव लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं।

English summary
Do you know your favorite TV Star are also most hated superstar on Entertainment industry,here look a complete list of 7 actors.read here shocking report.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X