For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 के ब्रेकिंग न्यूज सुपरस्टार्स ,किसी की गिरफ्तारी तो कभी मौत, 4 और 5वां नाम चौंका देगा

    By Prachi Dixit
    |

    साल 2018 कंट्रोवर्शी और न्यूज मेकर्स के मामले में जरूर याद रखा जाएगा। इसकी वजह एक नहीं बल्कि कई सारी है। मी टू इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

    लेकिन इसके साथ कई ऐसे टीवी स्टार्स हैं जो कि पूरे साल सुर्खियों में छाए रहे हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इस साल टीवी से कई स्टार्स ने बॅालीवुड की तरफ अपना कदम बढ़ाया।

    तो कई स्टार्स ने ऐसा कदम उठाया कि वह इस साल के लिए बड़ी खबर बन गए हैं। ये 8 सुपरस्टार्स कभी गिरफ्तारी तो कभी अचानक मौत और अपने निगेटिव इमेज को लेकर पूरे साल सभी के नजर पर छाए रहे हैं।

    चलिए फिर इंतजार किस बात का 2018 के सबसे चर्चित 8 ब्रेकिंग न्यूज स्टार्स पर नजर डालते हैं। जो कि इस साल छोटे पर्दे पर कई बार खबरों में खुद को शामिल करते नजर आ चुके हैं।

    नंबर 1

    नंबर 1

    हिना खान इस साल एक तरफ अपनी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनने में कामयाब हुईं। वहीं दूसरी तरफ कसौटी जिंदगी की 2 में बतौर कोमोलिका उनकी एंट्री का इंतजार ठीक वैसा ही था जैसे बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा वाला सवाल रहा। टीवी की संस्कारी बहू से कोमोलिका के निगेटिव किरदार तक हिना खान के इस फैसले ने उन्हें चर्चा में रखा।

    नंबर 2

    नंबर 2

    सलमान खान इस बार टीवी पर अपना दो शो लेकर आए। दस का दम का दम निकलने में जरा सी भी देर नहीं लगी। इसके साथ बिग बॅास 12 भी इस बार सलमान को टीवी टीआरपी में फ्लॅाप की लिस्ट में शामिल करते हुए चला जा रहा है। टीवी पर सलमान खान की वापसी फैंस को जम नहीं पायी। जिसके चलते दस का दम को जल्दी बंद कर दिया गया। बिग बॅास 12 इस महीने आॅफ एयर कर दिया जाएगा।

    नंबर 3

    नंबर 3

    टीवी जगत के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने कमाल के केरेक्टर डॉ हाथी का किरदार निभा रहे अभिनेता कवी कुमार आज़ाद ने भी इसी साल अपने फैन्स को अलविदा कहा। 9 जुलाई 2018 को कैरेडिक अरेस्ट के चलते उनकी अचानक मौत हो गई। जिससे फैंस को तगड़ा झटका लगा।

    नंबर 4

    नंबर 4

    कपिल शर्मा की वापसी। यह साल की सबसे बड़ी खबर साबित हुई। एक तरफ जहां कपिल ने द कपिल शर्मा शो से अपना कमबैक किया। वहीं कपिल ने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से शादी भी शो के लांच से पहले कर ली। जहां कोई भी कपिल के शो के निर्माण की जिम्मेदारी नहीं ले पाया।ऐसे में सलमान खान ने कपिल का हाथ थामकर उन्हें इस साल न्यूज मेकर बना दिया।

    नंबर 5

    नंबर 5

    आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के कारण श्रीसंत पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। बिग बॅास 12 में उनका बतौर कंटेस्टेंट आना खबरों का हिस्सा बन गया। शो के अंदर अपनी कंट्रोवर्शियल लाइफ के खुलासे के साथ,श्रीसंत शो के अंदर अपनी गलत और इमोशनल हरकत के कारण लगातार खबरों का हिस्सा बने हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह इस सीजन के विनर भी बन जायेंगे। सोशल मीडिया पर भी वह न्यूज मेकर में टॅाप पर है।

    नंबर 6

    नंबर 6

    कपिल के साथ एक बार फिर से सुनील ग्रोवर टीवी शो के साथ कमबैक कर रहे हैं। हालांकि वह कपिल नहीं बल्कि अपने नए शो कानपुर वाले खुरानाज के साथ इस वीकेंड से टीवी पर दिखाई देंगे। इतना ही नहीं सलमान खान की भारत में एंट्री ने भी उनको इस साल टीवी के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में शामिल कर दिया है। सलमान के कहने के बाद भी कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनकर उन्होंने खुद को न्यूज मेकर बना दिया है।

    नंबर 7

    नंबर 7

    टीवी की सिमर यानी कि दीपिका कक्कड़ इन दिनों बिग बॅास में पूरी तरह से छाई हुई हैं। अपनी समझदारी के चलते वह इस शो में लगातार अपने इमोशन, भाई-बहन के प्यार और लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं इस साल उन्होंने पलटन फिल्म से अपना डेब्यू भी किया था। हालांकि बिग बॅास ने उन्हें खबरों का हिस्सा लगातार बना कर रखा है।

    नंबर 8

    नंबर 8

    मुंबई में एक बड़े हीरा व्यापारी की मौत ने सनसनी फैला दी है। पनवेल इलाके में 57 वर्षीय हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उडानी का शव उनकी कार से बरामद हुआ। पुलिस को जानकारी मिली की इस केस से कहीं ना कहीं गोपी बहू यानी कि देवोलिना भट्टाचार्जी का हाथ है। उन्हें गिरफ्तार भी किया गया। अभी भी उनसे लगातार पूछताछ जारी है। यह टीवी की इस साल की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी मानी जा रही है।

    English summary
    Best of 2018: Hina Khan,Kapil Sharma,Salman and Sreesanth 2018 News Maker list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X