For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर पर हिना खान ने दी सफाई...कहा...!

    By Goldi
    |

    बीते कई दिनों से ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस अक्षरा उर्फ हिना खान मीडिया में सुर्खिया बटोर रही हैं। हाल ही में खबर थी कि वह शो के छोड़ने के बाद सलमान खान शो बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी। लेकिन हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात का खंडन किया है।

    उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि, सारी खबरे बकवास है...कुछ भी सच नही है। बता दें, शो में जल्द ही अक्षरा की मौत दिखाई जाएगी, जिसके बाद शो में उनका किरदार खत्म हो जायेगा।

    शो से अक्षरा के विदा होने का कारण वजह कुछ और नहीं बल्कि शोमेकर्स के साथ उनका झगड़ा है। उन्हें बाहर निकालने के लिए अब शो में हिना के कैरेक्टर यानी अक्षरा की मौत दिखाना जरूरी है।

    प्रोड्यूसर और सीरियल के राइटर और चैनल ने मिलकर ये फैसला किया है कि "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से अब "अक्षरा" के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा।

    सीरियल की स्टोरी के मुताबिक अब अक्षरा को मार दिया जाएगा। अक्षरा की मौत ऊंची पहाड़ी से पानी में गिरने की वजह से होगी।तो वहीं इस मामले पर अक्षरा उर्फ़ हिना खान का कहना है कि, कि,इसमें मेरा काम उतना है नहीं जितना न्यू जेनरेशन का है।


    अगर मुझे बात बात मनवानी होती तो फिर मैं ही मैं होती हर जगह। मैं भी कहीं न कहीं कश्मकश में हूं। हालांकि मैं नई अपॉर्च्युनिटीज के लिए खुद को रेडी कर रही हूं
    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Hina Khan denies reports of joining salman khan show Bigg Boss 10.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X