For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आम्रपाली का बोल्ड रोमांस, निरहुआ की दबंग एंट्री, 2019 का जबरदस्त भोजपुरी तड़का Trailer

    By Prachi Dixit
    |

    ऑल्ट बालाजी पर भारत की पहली भोजपुरी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। भोजपुरी जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' इस वेब सीरीज में पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है जब भोजपुरी सिनेमा को वेब सीरीज के तौर पर लाया जा रहा है।

    ये काम एकता कपूर ने किया है। हमेशा की तरह निरहुआ अपने दबंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने इस सीरीज को मस्ट वॅाच बना दिया है।

    संजय पांडे भी विलेन की भूमिका में दमदार दिखाई दिए हैं। ये एक मसालेदार भोजपुरी फिल्म है। इस फिल्म की कहानी सरकार का गुंडा राज, राजनीति और प्यार के ईद-गिर्द घूमती है।

    अगर आप भोजपुरी सिनेमा के फैंस नहीं है तो फिर भी ये सीरीज आपको एक सुपरहिट बॅालीवुड फिल्म का फ्लेवर जरूर देगी। ये वेब सीरीज वेद प्रकाश शर्मा के लोकप्रिय उपन्यास वर्दी वाला गुंडा पर आधारित है।

    हाल ही में निरहुआ और बिग बॅास फेम संभावना सेठ के आइटम नंबर 'फर्र से चिड़ैयां उड़ जाई' रिलीज किया गया। इसे काफी तेजी से देखा जा रहा है।हीरो वर्दीवाला के सारे एपिसोड 25 जनवरी से ऑल्ट बालाजी पर देखा जा सकता है।

    नीचे देखिए इसका धमाकेदार ट्रेलर..

    बहरहाल,यहां देखते हैं उन वेब सीरीज के नाम जिनको देखे बिना आप रह नहीं पायेंगे। Must Watch..

    नंबर 1

    नंबर 1

    नेटफ्लिक्स इंडिया की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की। इस सीरीज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं।ये वेब सीरीज़ Scott Ellsworth की सीक्रेट गेम्स नाम की एक किताब पर आधारित है। इस सीरीज का अगला पार्ट 2019 में रिलीज होगा।

    नंबर 2

    नंबर 2

    बिग बॅास फेम प्रियांक शर्मा पंच बीट के साथ आ रहे हैं। यह स्टोरी आपको स्टूडेंट ऑफ द ईयर का स्वाद देगी। इस सीरीज की चर्चा काफी हो रही है। 2019 में इसे रिलीज किया जाएगा। लंबे समय से इस सीरीज को रिलीज को टाला जा रहा है।

    नंबर 3

    नंबर 3

    लिटिल थिंग्स 2 अपने पहले सीजन के सफल होने के बाद नए सीजन के साथ आ चुका है एक कपल की प्यारी सी कहानी इस सीरीज का हिस्सा है। जो कि यूथ में काफी लोकप्रिय है। अगर आपने यह नहीं देखा तो काफी कुछ देखना मिस कर दिया है।

    नंबर 4

    नंबर 4

    बरुण सोबती और के के मेनन जल्द एकता कपूर की वेब सीरीज The Great Dysfunctional Family में साथ दिखाई दिए।यह एक परिवार में रह रहे दो भाई के बीच की कहानी है। जहां पर दोनों की सोच एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई देती है। यह सीरीज रिलीज हो चुकी है।

    नंबर 5

    नंबर 5

    ट्यूबलाइट की असफलता को एक तरफ छोड़ते हुए इन दिनों कबीर खान अपनी वेबसीरीज की तैयारी में जुट गए हैं। उनकी इस वेबसीरीज का नाम The Forgotten Army होगा।इस वेबसीरीज को 8 मिनी सीरीज के तौर पर पेश किया जाएगा। एक बड़ी अमेरिकन कपंनी ने इस वेबसीरीज के हर एपिसोड के लिए कबीर को 10 करोड़ के करीब का बजट देने की योजना बनाई है।साल 2019 में यह सीरीज रिलीज की जाएगी।

    नंबर 6

    नंबर 6

    वेबसीरीज द फैमिली में विवेक ओबेरॉय और रवि किशन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में इसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। यह एक क्राइम बेस्ड सीरीज को 2019 में रिलीज किया जाएगा।

    नंबर 7

    नंबर 7

    2017 में रागिनी एमएमएस के बोल्ड वेबसीरीज के बाद इन दिनों एकता कपूर की बोल्ड वेबसीरीज गंदी बात की चर्चा भी जोरों पर है। यह वेब सीरीज आप अकेले में ही देख सकते हैं। इसे रिलीज किया जा चुका है। काफी बोल्ड और देसी है ये वेब सीरीज।

    English summary
    Hero Varrdiwala Nirahua entry Ekta Kapoor Alt Balaji Web Series must watch Trailer is Out
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X