For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एकता कपूर ने बताया कि वह 'द मैरिड वुमन' जैसा शो क्यों करना चाहती थीं, जाने यहाँ!

    By Filmibeat Desk
    |

    एकता कपूर एक खास वजह से द मैरिड वुमन के साथ अर्बन कहानियों से आगे निकल गईं है। कंटेंट क्वीन ने साझा करते हुए बताया कि वह केवल महानगरों में ही नहीं, बल्कि हार्टलैंड एरिया पर आधारित शो क्यों करना चाहती थी। एकता ने साझा किया, "बॉम्बे और दक्षिण बॉम्बे को छोड़कर वहां एक पूरा भारत है जो पूरी तरह से अलग तरह का कंटेंट देखना पसंद करता है। और हाल ही में मैंने द मैरिड वुमन को सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मुझे लगता था कि मेरे पास अलग दर्शक होंगे और यह काम कर गया।"

    500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की पहले खेप पहुंची मुंबई, सलमान खान ने साझा किया फोन नंबर500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की पहले खेप पहुंची मुंबई, सलमान खान ने साझा किया फोन नंबर

    वह आगे कहती हैं, "मैंने इसके काम करने की कल्पना नहीं की थी, लेकिन इसने काम किया और इसलिए अब मैं थोड़ा सा डेटा और थोड़ी राहत के साथ बैठी हूं, जबकि हम 75% प्रोग्रामिंग करते हैं, जो उस ज्ञान के नेतृत्व में होता है जो हमें डेटा से मिलता है।

    25% कम से कम प्रयोग कटौती करने के लिए छोड़ दिया जाएगा, उन विचारों के लिए जो शायद संख्याओं के साथ लगातार दबाव में नहीं हैं, लेकिन शायद ये दबाब है कि वे नए दर्शकों को आकर्षित करेंगे।"

    कंटेंट की रानी ने समय-समय पर अपने विविध शो से हमें हमेशा आश्चर्यचकित किया है। द मैरिड वुमन के साथ, उन्होंने एक महानगरीय शहर की तुलना में भारत के एक अलग हिस्से में एक कहानी की खोज की है और यह एक बड़ी सफलता साबित हुई है।

    एकता कपूर का करियर 2 दशकों से अधिक लंबा है और उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स व ऑल्ट बालाजी के साथ अलग-अलग और नई कहानियों की खोज करते हुए भारतीय टीवी और ओटीटी लैंडस्केप को अकेले ही बदल दिया है।

    English summary
    Here is why Ekta Kapoor wanted to do The Married Women show! This statement goes viral on the media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X