For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदित्य-जोया की लव स्टोरी खत्म, इस दिन होगा बेपनाह बंद, फैंस के लिए बुरी खबर !

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी शो बेपनाह इन दिनों काफी चर्चा में है। जोया और आदित्य की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। आॅन लाइन रेटिंग की बात की जाए तो यह शो टॅाप 5 शो के भीतर अपनी जगह बनाने में कामयाब है।

    लेकिन टीवी रेटिंग में यह शो फिलहाल टॅाप 10 शो से बाहर है। ऐसे में मेकर्स ने पहले शो में लीप लेने का फैसला लिया था। इसे अब टाल दिया गया।

    हाल ही में यह फैसला लिया गया कि इस शो को आॅफ एयर करने के बाद Voot पर आॅनलाइन लाने का निर्णय चैनल ने लिया था। जिसके लिए हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विगेंट की इजाजत ली जा रही थी। अब खबर यह आयी है कि हर्षद और जेनिफर ने इस शो को करने से इंकार कर दिया है।

    बिना इन दोनों के बेपनाह की कहानी को आगे बढ़ाना नामुमकिन है। ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि आॅनलाइन भी इस शो को नहीं लाया जाएगा। पहले इस शो को लीप लाने की बात की जा रही थी।

    अब रातों रात शो की कहानी में बदलाव लाया जा रहा है। जिसके चलते मुमकिन है कि इस महीने शो को आॅफ एयर कर दिया जाए। बेपनाह की जगह अदा खान के शो सितारा को आॅन एयर करने की प्लानिंग की जा रही है।

    Bepannaah

    गौरतलब है कि जब से शो को आॅफ एयर करने की प्लानिंग की जा रही है तब से #DontEndBepannaah का हैश टैग सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा है। वर्ल्डवाइड इसके लिए अलग से ट्रेंड चलाया जा रहा है। 28 नवम्बर को इस शो की आखिरी शूटिंग होगी और 30 नवम्बर से शो ऑफ़ एयर होगा।

    English summary
    This is confirmed Harshad chopra show Bepannaah to go OFF-AIR
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X