For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग के नाम पर गीता संग रंगरलियां मना रहे हैं भज्जी

    |

    इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर भारत के जादूई स्पिनर हरभजन सिंह टीवी के रियलिटी शो 'रिंग का किंग' को होस्ट कर रहे हैं। जिसमें 30 इंटरनैशनल रेस्लिंग चैंपियंस भाग ले रहे हैं।

    इस शो की शूटिंग भी शुरू हो गयी है। लेकिन इस बारे में चर्चा तो बाद में होगी, चटपटी खबर तो यह है कि इस शो की शूटिंग के दौरान पूरे समय हरभजन सिंह की करीबी मित्र गीता बासरा भी सेट पर मौजूद रहती हैं और भज्जी को पूरी कंपनी देती है।

    सेट के लोगों की मानें तो एक तरफ भज्जी इस शो के जरिये पहलवानों को नई टिप्स देते है तो दूसरी तरफ भज्जी को गीता बासरा पूरी कंपनी देती है। गीता उनके साथ रेस्लिंग के लाइव मैच को खूब इंजॉय करती है।

    उनकी पूरी कोशिश होती है कि वो एक पल के लिए भी हरभजन सिंह को अकेला ना छोड़े। वाह भज्जी, अब हम समझ गये कि आप तो कभी नहीं चाहेंगे कि इस शो की शूटिंग पूरी हो क्योंकि इससे अच्छा मौका तो आपको गीता संग बिताने का और कहीं नहीं मिलेगा।

    English summary
    The goodwill ambassador for Colors’ new sports entertainment reality show Ring Ka King is none other than our all time favorite Harbhajan Singh. little birdie told us that Bhajji’s close friend Geeta Basra was on the sets to cheer him on while he was showcasing his new skill for this Television show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X