For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bday Spcl दिव्यांका त्रिपाठी: एक बुरी अफवाह ने इशिता को कैसे बना दिया,भारत का नंबर 1 सुपरस्टार

    By Prachi Dixit
    |

    ये है मोहब्बतें की इशिता यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की क्वीन इसमें कोई दोराय नहीं है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दुल्हन से लेकर ये है मोहब्बतें तक वह टीवी की टॅाप एक्ट्रेस रही हैं।

    ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब टीवी की किसी स्टार की लोकप्रियता के आगे पूरी टीवी इंडस्ट्री फीकी पड़ जाती है। करियर के लिहाज से बात की जाए तो ये है मोहब्बतें ने उनके स्टारडम को काफी ऊंचा पहुंचा दिया है।

    निजी जिंदगी में दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया के साथ एक परफेक्ट शादी का लुफ्त उठा रही हैं। जल्द ही दिव्यांका वेब सीरीज का हिस्सा बनने भी जा रही हैं। लेकिन उनकी जिंदगी के कुछ ये राज हैं जिससे आप पूरी तरह से अनजान हैं। चलिए फिर इंतजार किस बात का यहां देखिए।

    दिव्यांका ने कहा मैं जिंदा हूं

    दिव्यांका ने कहा मैं जिंदा हूं

    सोशल मीडिया पर सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' में ईशिता बनी नजर आने वाली दिव्‍यांका की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर इस कदर उड़ी कि उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाने लगा। आलम तो यह हो गया कि खुद दिव्यांका को को खुद सोशल मीडिया पर कहना पड़ा कि 'मैं जिदा हूं'।

    ऐसे बन गई भारत की नंबर 1 टीवी सुपरस्टार

    ऐसे बन गई भारत की नंबर 1 टीवी सुपरस्टार

    टीवी की सभी टॅाप एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए दिव्यांका ने 6 मिलियन फॉलोअर्स से आगे बढ़कर के 8 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंच गई हैं। 8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ ही दिव्यांका सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं भारतीय टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं।

    फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी लिस्ट

    फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी लिस्ट

    फोर्ब्स इंडिया' की 2018 की सेलिब्रिटी लिस्ट में 7 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई के साथ दिव्यांका त्रिपाठी 94वें नंबर पर हैं।

    एक्टर नहीं बनना

    एक्टर नहीं बनना

    बचपन में वह एक्टर नहीं बनना चाहती थी। अपनी मां के कहने पर वह पहली बार मिस भोपाल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गई थी। वह जीत कर भी आयी थी।

    बचपन में करती थीं ऐसा काम

    बचपन में करती थीं ऐसा काम

    आज दिव्यांका काफी स्टाइलिश रहना पसंद करती हैं। लेकिनअपने बचपन के दिनों में वह अपनी मां के सिलाई किए हुए कपड़े पहनती थी और ढीली शर्ट और ट्राउजर्स पहनना पसंद करती थी।

    ऐसे बदल गया करियर का रास्ता

    ऐसे बदल गया करियर का रास्ता

    दिव्यांका त्रिपाठी स्पोर्टस में काफी अच्छी थीं और इसका सबूत ‘राइफल शूटिंग' में जीता हुआ उनका गोल्ड मेडल है।वह आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थी लेकिन यह बनने से पहले, उन्हें कुछ शो होस्ट करने का मौका मिला जिसने पूरी तरह से उनके करियर का ट्रैक बदल दिया।

    सबसे प्यार

    सबसे प्यार

    दिव्यांका कोदिव्यांका त्रिपाठी जानवरों से काफी प्यार है। ये है मोहब्बतें में भी उनके रोल के साथ मुथुस्वामी नाम का एक पालतू लैब्राडोर कुत्ता था जिसे वो सेट पर खूब प्यार करती थीं।

    English summary
    Happy Birthday Divyanka Tripathi: she is the Number one Television Queen
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X