For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हनुमान जयंती स्पेशल: लॉकडाउन में साथ मिलकर टीवी पर होगा हनुमान चालीसा का पाठ

    |

    लॉकडाउन में हनुमान जयंती को स्पेशल बनाने के लिए एंड टीवी ने नई योजना बनाई है। जिसके चलते आप रात को 9.30 बजे एक साथ बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं। इस स्पेशल प्लानिंग के जरिए एंड टीवी पर 'कहत हनुमान जय श्री राम' के सभी कलाकारों के साथ आप हनुमान चालीसा का पाठ कर सभी एक साथ जुड़ सकते हैं।

    इस पर शो में माता अंजनी की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने कहा कि मेरे दिन की शुरुआत ही हनुमान चालीसा से होती है। इससे सकारात्मक ऊर्जा मिलती है। ये मुझे दिन पर जोश प्रेरणा मिलती है। इस हनुमान जयंती पर लॉकडाउन में रहते हुए मैं आज इस तरह हनुमान चालीसा का पाठ करूंगी।

    महाराज केसरी की भूमिका निभा रहे जतिन लालवानी कहते हैं कि मैं बचपन से हनुमान जी की वीरता की कहानी सुनता आ रहा हूं उनकी पूजा करता हूं।मैंने अपने बच्चों में भी यही आदत डाली है। आज इस मौके पर हनुमान चालीसा का पाठ कर इस पहल में हमारे साथ जुड़िए।

    शो में हनुमान की भूमिका निभा रहे कलाकार निर्भय वाधवा ने बताया कि मुझे हनुमान चालीसा पूरी तरह से याद है। मैं हर दिन इसका पाठ करता हूं। इससे हमारी सुरक्षा होती है। हमें भय से उभरने में ताकत मिलती है। इस बार मंदिर नहीं जा पाऊंगा इसलिए एंड टीवी देखूंगा और मिलकर सभी के साथ हनुमान चालीसा का पाठ करूंगा। इस महामारी को भगाने के लिए इस लड़ाई में हमारे साथ आइए। आज रात 9.30 बजे।

    English summary
    Hanuman Jayanti special: artists from the show ‘Kahat Hanuman Jai Shri Ram’ lock down special Hanuman Chalisa at 9.30 pm
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X