For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स केस के बाद हर्ष ने भारती सिंह के साथ तस्वीर की शेयर, ट्रोलर्स ने दी गंदी गाली, मिला तगड़ा जवाब

    By Filmibeat Desk
    |

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी और जमानत के बाद अभी तक चर्चा जारी है। टीवी इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम होने के कारण भारती सिंह और उनके पति हर्ष का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के साथ सोशल मीडिया पर दोनों लगातार ट्रोल हो रहे हैं। भारती सिंह और हर्ष लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

    बिजनेस मैन का खुलासा- पवित्र पुनिया मेरी पत्नी हैं, शादी के बाद 4 लड़कों से रिश्ता रहा है, बड़ा धोखा!बिजनेस मैन का खुलासा- पवित्र पुनिया मेरी पत्नी हैं, शादी के बाद 4 लड़कों से रिश्ता रहा है, बड़ा धोखा!

    ड्रग्स केस के कारण दोनों कुछ देर के लिए अपने इंस्टाग्राम से दूर रहे हैं। लेकिन फिर से लौट आए हैं। हर्ष ने अपनी पत्नी भारती सिंह के साथ बैक टू बैक कई तस्वीरें पोस्ट की। इन तीन तस्वीरों को पोस्ट कर हर्ष ने भारती के लिए अपना प्यार और साथ दिखाने की कोशिश की है।

    हर्ष ने भारती के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है। जहां दोनों एक दूसरे के आंखों में देखते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा है कि जब हम साथ होते हैं तो कुछ और महत्व नहीं रखता।

    हर्ष ने दिया ट्रोलर को जवाब

    हर्ष ने दिया ट्रोलर को जवाब

    हर्ष को इन तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट मिल रहे है। एक ट्रोलर ने उन्हें नल्ला और ड्रगी कहा है। हर्ष ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि और कुठ नल्ले कमेंट। इसके साथ कुछ फैंस ने उनके लिए दिल भी भेजा है।

    भारती सिंह छोड़ सकती है कपिल शो

    भारती सिंह छोड़ सकती है कपिल शो

    आपको बता दें कि ये भी चर्चा तेज हो रही है कि भारती सिंह अब कभी भी द कपिल शर्मा शो में नहीं दिखाई देंगी। कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जो खबरें भारती की शो छोड़ने की चल रही है वो केवल अफवाह है।

    मैं भारती सिंह को सपोर्ट करूंगा

    मैं भारती सिंह को सपोर्ट करूंगा

    ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने ये भी कहा है कि कपिल और मैं हमेशा भारती के साथ खड़े रहेंगे फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा कुछ होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा।

    एनसीबी का छापा और फिर एक्शन

    एनसीबी का छापा और फिर एक्शन

    बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स सेवन की जांच के सिलसिले में भारती सिंह के घर और दफ्तर की तलाशी ली। इस दौरान एनसीबी को 86.5 ग्राम गांजा मिला। जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी की गई।

    English summary
    Haarsh limbachiyaa share pic with wife Bharti singh with a special message,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X