For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग के दौरान जल गया ये टीवी स्टार, बड़ा हादसा, नाम चौंका देगा Shock !

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी सेट पर आए दिन शूटिंग के दौरान किसी ना किसी तरह का हादसा होता रहता है। कई बार एक्शन सीन के लिए बॅाडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन कई बार एक्टर खुद कई खतरनाक सीन को करने का जोखिम उठाते हैं।

    जिसके चलते कई बार स्टार्स को अपनी जान से भी खेलना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के सेट पर। जहां पर इस शो के स्टार रेहान रॅाय के आग के चलते अपनी जान से खेलना पड़ा।

    यह वाक्या है दिवाली स्पेशल एपिसोड के दौरान का जब एक सीन में रियलिटी लाने के लिए रेहान ने इलेक्ट्रिक लैंप का इस्तेमाल करने से साफ मना कर दिया। उन्होंने मिट्टी के दिए के इस्तेमाल किया।

    जिसके कारण रेहान बुरी तरह जल गए। उनकी खराब हालत देखकर उन्हें सेट पर से तुरंत अस्पताल ले जाया गया। खुद के साथ इतने बड़े रिस्क पर रेहान का कहना है कि मैं इस तरह के सीन करना पसंद करता हूं। मुझे काम में परफेक्शन चाहिए। जो कि रियल चीज करने पर ही मुमकिन है।

    बहरहाल,ऐसे कई एक्टर हैं जो शूटिंग के दौरान अपनी जान गंवाने से बचे हैं। यहां देखें उनकी एक झलक...

    जिज्ञासा सिंह

    जिज्ञासा सिंह

    थपकी प्यार की मैं टाइटल किरदार की भूमिका निभाने वाली जिज्ञासा सिंह एक्सीडेंट हो गया है। उनके आगे के तीन दांत टूट गए हैं। मुंह के अंदर टांके भी आए हैं।

    रश्मि देसाई

    रश्मि देसाई

    रश्मि देसाई का एक्सीडेंट दिल से दिल तक के सेट पर हुआ था।

    आर्यन पंडित

    आर्यन पंडित

    नागिन 2' में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रॉकी का रोल करने वाले एक्टर आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया। आर्यन के हाथ में चोट लगने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

    कुशाल टंडन

    कुशाल टंडन

    बेहद शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में कुशाल के हाथ जल गए थे। उ्होने जेनिफर की जान भी आग से बचाई थी।

    श्वेता बसु

    श्वेता बसु

    चंद्रनंदनी लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु शू‌टिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं। श्वेता सीढ़ियों से उतर रही थीं और उनका पैर फिसल गया। इसके चलते वो लुढ़कती हुई नीचे आ गईं। इससे उनके सिर में चोट लग गई और आंखों में भी सूजन आ गई।

    करिश्मा तन्ना

    करिश्मा तन्ना

    नागार्जुन-एक योद्धा' की शूटिंग के दौरान तमन्ना एक हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल टीवी शो की शूटिंग करते हुए साड़ी पहने करिश्मा तन्ना के लिए बेहद अजीब स्थिति हो गई, जब वह जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं।

    पवित्रा पुनिया

    पवित्रा पुनिया

    ये हैं मोहबब्तें में विलेन की भूमिका निभाने वाली पवित्रा का पैर कैमरा ट्राली में जाकर फंस गया था। इसके बाद उन्हें पैर में गंभीर चोट आयी। फिर तुंरत अस्पताल लेकर जाना पड़ा थ।

    English summary
    Have a look Guddan tumes na ho payega actor Rehaan Roy burn in fire
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X