For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोविंदा की पत्नी सुनीता का कृष्णा अभिषेक पर गंभीर आरोप- उसका चेहरा नहीं देखना, गुस्सा आता है

    By Filmibeat Desk
    |

    गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का निजी विवाद कई बार बाहर आ चुका है। जब भी द कपिल शर्मा शो पर गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ पहुंचे हैं तो कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा हाल में द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे।

    कृष्णा अभिषेक ने इस एपिसोड की शूटिंग करने से इंकार कर दिया। एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि दोनों पार्टियां एक स्टेज शेयर नहीं करना चाहती हैं। कृष्णा ने कहा कि मामा गोविंदा के साथ उनका अभी तक मतभेद खत्म नहीं हुआ है। इस बारे में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक पर आरोप लगाया है।

    ईटाइम्स के साथ बातचीत में सुनीता आहूजा ने कहा कि कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा न बनने के लिए मेरे परिवार के बारे में जो बात कही है उससे मैं कितनी दुखी हूं। ये मैं आपको बता भी नहीं सकती।

    सुनीता आहूजा ने लगाया आरोप

    सुनीता आहूजा ने लगाया आरोप

    वह आगे कहती हैं कि पिछले साल नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी कर अपना रुख साफ किया। पब्लिक प्लेटफॅार्म पर परिवार के मामले पर कभी चर्चा नहीं करने की कसम खाई थी। एक जेंटलमैन की तरह उन्होंने वादा निभाया। हम दूरी बनाए रखना चाहते हैं। ये अब एक ऐसे प्लॅाइंट पर पहुंच गया है जहां मुझे इस मामले पर बात करने की जरुरत है। सुनीता आहूजा ने आगे ये भी कहा कि हम जब भी शो में आते हैं तो वो मीडिया में सिर्फ पब्लिसिटी के लिए हमारे बारे में कुछ न कुछ कहते हैं।

    सुनीता ने कहा मुझे परेशान किया गया

    सुनीता ने कहा मुझे परेशान किया गया

    सुनीता आहूजा कहती हैं किक्या फायदा, ये सब बोल कर, पब्लिक प्लेटफॅार्म पर इसका कोई मतलब नहीं है। गोविंदा भले ही इस पर कुछ ना बोलें, मुझे ये परेशान कर रहा है। उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है और ये वाला भी होगा। सुनीता आहूजा ने कृष्णा को लेकर कहा कि वो कहता रहता है मेरा मामा ये मेरा मामा वो।क्या वो इतना टैलेंटेड नहीं है कि मामा का नाम का इस्तेमाल किए बिना हिट शो दे सकें?

    ये था गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का विवाद

    ये था गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का विवाद

    गौरतलब है कि साल 2018 में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्टीट कर बोला था कि कुछ लोग पैसे के लिए नाचते हैं। इस ट्टीट को लेकर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये गोविंदा के खिलाफ किया गया था। साल 2019 में जब एक एपिसोड में गोविंदा का पूरा परिवार कपिल शर्मा शो पर पहुंचा था तो कृष्णा अभिषेक ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था।

    English summary
    Govinda wife sunita ahuja angry on krushna abhishek says i dont want to see him,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X