For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Amitabh Bachchan को Uunchai के फ्लॉप होने का डर- हाथ जोड़ता हूं, मारामारी चल रही है

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई रिलीज के लिए तैयार है। कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच से अमिताभ ने ऊंचाई फिल्म को लेकर फैंस से अपील की है। ऐसा मालूम होता है कि अमिताभ इस फिल्म को लेकर परेशान हैं। इस वजह से उन्होंने दर्शकों के सामने यह अपील की। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। इससे पहले अमिताभ बच्चन की गुड बॉय रिलीज हुई थी। जो कि दर्शकों के लिए कमाल नहीं कर पाई।

    गुड बॉय बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। जाहिर सी बात है कि अपनी अगली रिलीज के लिए अमिताभ बच्चन चिंतित जरूर होंगे। यही वजह है कि ऊंचाई के लिए अमिताभ ने दर्शकों से फिल्म देखने की गुजारिश की है। कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच से ही अमिताभ ने यह गुजारिश की है। कुछ दिन पहले केबीसी 14 में अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता पहुंचे। इसी समय अमिताभ ने फैंस के सामने ऊंचाई को देखने की अपील की।

    अमिताभ ने कहा कि थिएटर जाकर,टिकट खरीदकर फिल्म देखने का जो मजा है वो कुछ और ही होता है। कृपया करके जाइएगा थिएटर में हमारी फिल्म देखने। आज कल बड़ी मारामारी चल रही है।कोई थिएटर नहीं जा रहा है। हाथ जोड़ते हैं। हम आपके। टिकट लेकर जाइएगा। इतना ही नहीं नीना गुप्ता ने भी दर्शकों से कहा कि अब टिकट के दाम 300 और 400 से घटकर 150 हो गए हैं।

    बता दें कि केबीसी 14 के दौरान ही अमिताभ ने बताया था कि शुरुआती दिनों में उनके पास पैसे की कमी होती थी। वह सिनेमाघर में गुजारिश करके जाते थे और बिना टिकट के जमीन पर बैठकर फिल्म देखा करते थे। ज्ञात हो कि ऊंचाई 4 दोस्तों की कहानी है। एक दोस्त का सपना माउंट एवरेस्ट चढ़ाई करने का होता है। उस दोस्त की मौत के बाद बाकी 3 उम्रदराज दोस्त इस इच्छा को पूरा करने के लिए मौत का सामना करते हैं। जो कि उनके लिए काफी मुश्किल होता है।

    English summary
    After Goodbye flop Kbc 14 host Amitabh Bachchan scared about Uunchai request fans to watch film in cinema 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X