For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    GHKKPM 2nd sept Update: घरवालों की प्लानिंग से भड़का विराट, सई ने गुंडों को दिया करारा जवाब

    |

    'गुम है किसी के प्यार में' के 2 सितंबर के एपिसोड में दिखाया गया कि गुलाब राव पूरे गांव के सामने जगताप और सई के रिश्ते पर सवाल उठाता है और सवि के पिता के बारे में पूछता है। सई अपनी बेटी के पिता और माता का नाम सई जोशी बताती है। सई, गुलाब राव को बेशर्म और गुंडा कहती है और पूरे गांव वालों के सामने बताती है कि कैसे गुलाब राव जबरदस्ती उसके घर में घुसा और पैसे देने की कोशिश की।

    Anupama 2nd September update: अपनी बेटी से मिलकर इमोशनल हुआ तोषू, राखी ने मारा तानाAnupama 2nd September update: अपनी बेटी से मिलकर इमोशनल हुआ तोषू, राखी ने मारा ताना

    वो गांववालों को ये भी बताती है कि कैसे गुलाब राव सई को धमकाने आया था और वो अस्पताल की जमीन पर रिजॉर्ट बनाना चाहता है। सई जमकर गुलाब राव को डांटती है। सई इसके बाद गणपति विसर्जन करती है। कई लोग फिर से सई के चरित्र पर सवाल उठाते हैं। लेकिन, जगताप सबको शांत करता है। इधर, खाने की टेबल पर करिश्मा के बारे में सभी पूछते हैं। तभी करिश्मा आकर बताती है कि वो बाहर से खाकर आई है।

    खाने की टेबल पर मोहित से काकू पत्रलेखा और विराट के जाने का इंतजाम करने के लिए कहती है। वो टिकट विराट को देती है। विराट लिफाफे में देखता मालदीव्स की टिकट देखकर हैरान रह जाता है। काकू विराट-पत्रलेखा को साथ में जाने की सलाह देती है। विराट गुस्से भरे लिहाज में कहता है कि ऐसी चीजें करने से पहले उससे पूछ लिया करें और साथ ही वो पत्रलेखा पर भी चिल्लाने लगता है।

    इधर, सवि अपनी मां से पापा के बारे में पूछती है लेकिन सई उसे डांट देती है। पत्रलेखा के ऊपर विराट ये सोचकर चिल्लाने लगता है कि उसे प्लान के बारे में पता था। पत्रलेखा विराट से कहती है कि उसे पता है कि दोनों का रिश्ता कभी आगे नहीं बढ़ सकता है। पत्रलेखा और विराट में बहस हो जाती है। विराट, पत्रलेखा से सॉरी कहता है और कहता है कि सभी इतनी अजीब प्लानिंग क्यों करते हैं।

    पत्रलेखा विराट से कहती है कि वो खुद को दर्द देता है तो उसे भी तकलीफ होती है। पत्रलेखा विराट से वापस लौटकर आने के लिए कहती है। विराट, ये सब सुनकर कुछ भी नहीं कह पाता है।

    English summary
    ghum hai kisikey pyaar mein 2nd sept update virat gets angry with family's vacation plan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X