For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    GHKKPM Twist: पाखी की खुशियां जल्द होंगी खत्म, सामने आएगी विराट-सई के वीनू की पहचान!

    |

    'गुम है किसी के प्यार में' का मौजूदा ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद विराट ने सई की जान बचाई लेकिन, उसे पाखी सीट पर गिरे होने के कारण नजर नहीं आई। पाखी यह देखकर शॉक्ड रह जाती है कि विराट ने उसे छोड़कर सई को सहारा दिया और उसे प्राथमिकता दी। पाखी अस्पताल से वापस घर तो आ गई है और पूजा के बीच दोनों फेरे लेकर एक दूसरे को पति-पत्नी मानते हैं।

    इस शो को देखने वाले दर्शक विराट और सई को साथ में देखना चाहते हैं लेकिन, फिलहाल ट्रैक में पाखी को केंद्र में रखा गया है। आने वाला एपिसोड में कई और नई ट्विस्ट भी आने वाले हैं। पाखी की खुशियां फिलहाल सातवें आसमान पर है कि आखिरकार विराट ने उसे पत्नी माना है। पाखी, विराट के साथ हनीमून मनाने के लिए खंडाला जाएगी।

    लेकिन, साथ ही वो सई की वीडियो कॉल कर अपना हनीमून का सजा हुआ कमरा भी दिखाएगी और उसे बुरा महसूस कराने की कोशिश करेगी। लेकिन, जल्द ही पाखी की खुशियां भी खत्म होने वाली हैं। दरअसल, सीरियल गॉसिप की एक रिपोर्ट के अनुसार खंडाला में विराट की मुलाकात एक कपल से होगी जो बताएगा कि सई के एक्सीडेंट के वक्त वो वहीं था।

    ये कपल बताएगा कि कैसे सई अपने बच्चे को बचा पाई थी लेकिन, सदमे की वजह से वो भूल गई थी। लेकिन, यह कपल विराट को बताएगा कि उन्होंने वीनू को अनाथालय पहुंचाया था। यह जानकर विराट के होश उड़ जाएंगे। इतना ही नहीं वो सबकुछ भूलकर यह बात सई को बताएगा।

    सई और विराट अपने बेटे वीनू का पता लगाने के लिए अनाथालय में जाएंगे और जानना चाहेंगे कि उनका वीनू कहां है। इसके बाद यह सच्चाई भी सामने आएगी कि उनका विनायक ही विराट और सई का बेटा वीनू है। बता दें कि, गुम है किसी के प्यार में लगातार टॉप 5 सीरियल में अपनी जगह बना रहा है। इस सीरियल को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं और इसका कारण इस सीरियल का दिलचस्प ट्रैक है।

    English summary
    Ghum hai kisikey pyaar meiin twist: Sai and Virat to come to know the truth of their son Vinu. know the latest update.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X