For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक बार फिर लौट रहा है 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 2', डिजिटल ऑडिशंस 5 मई से, पढ़िए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    इंडियाज़ बेस्ट डांसर की खोज एक बार फिर शुरू हो रही है! सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने घरेलू शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' का दूसरा सीजन लेकर आ रहा है, जिसे पहले सीजन में डांस प्रेमियों और दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पाॅन्स मिला था। यह शो डांस के बेस्ट लोगों के लिए एक अल्टीमेट टेस्ट है। अपने पहले सीजन में इंडियाज़ बेस्ट डांसर बेहद सफल रहा था और इसमें देश के कोने-कोने से अलग-अलग तरह के डांसिंग टैलेंट पेश किए गए थे।

    पहले सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स ने डांस फ्लोर पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी थी, वहीं जजों ने भी इन सभी प्रतिभागियों के सफर पर कड़ी नजर रखी थी। इस तरह से यह भारतीय टेलीविजन के सबसे मुश्किल डांस रियलिटी शोज़ में से एक बन गया। इस शो को पहले ही सीजन में ढेर सारे फैंस मिल गए थे और अब एक बार फिर यह शो सबसे बेहतरीन टैलेंट की खोज करके उन्हें उनके बेस्ट डांस फॉर्म के साथ प्रस्तुत करने जा रहा है।

    अपने पहले सीजन में दर्शकों को बेहतरीन टैलेंट का स्वाद चखाने के बाद इस साल सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने इंडियाज़ बेस्ट डांसर -सीजन 2 के लिए डिजिटल ऑडिशंस की घोषणा की है, जो सोनी लिव ऐप पर 5 मई से शुरू हो रहे हैं। इसमें 14 से 30 वर्ष की उम्र के प्रतिभागी अपने घर के सुरक्षित और आरामदायक माहौल में ही सोनी लिव ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के बाद डांस करते हुए अपने दो वीडियोज़ अपलोड कर सकते हैं।

    तो यदि आप अगले इंडियाज़ बेस्ट डांसर बनने की हसरत रखते हैं, तो अपने सपने पूरे करने के लिए यह आपका पहला कदम है!इंडियाज़ बेस्ट डांसर के डिजिटल ऑडिशंस में हिस्सा लेने के लिए डाउनलोड कीजिए सोनी लिव ऐप, शुरू हो रहे हैं 5 मई 2021 से।

    English summary
    Get ready for digital auditions for India's Best Dancer Season 2, starting May 5!,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X