For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गीता कपूर ने किया कुबूल- 'मैंने सिंदूर लगाया था लेकिन मेरी शादी नहीं हुई है'

    |

    मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर हाल ही में काफी ज्यादा चर्चा में आई थीं। वो तब हुआ था जब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीँ। इन तस्वीरों में गीता कपूर लाल कपड़ों में नजर आ रहीं थीं और मांग में सिंदूर भरे नजर आ रहीं थीं। इसके बाद खबर आई थी कि गीता कपूर की ये तस्वीरें कहीं फोटोशॉप्ड तो नहीं हैं। हालांकि इन तस्वीरों को लेकर गीता कपूर ने खुद खुलासा किया है। उन्होने कहा कि ये तस्वीरें फोटोशॉप्ड नहीं बल्कि असली हैं।

    ट्रेन की टक्कर से दो बाघ और एक हाथी की मौत, दुखी रणदीप हुड्डा ने कर डाला ये पोस्ट!ट्रेन की टक्कर से दो बाघ और एक हाथी की मौत, दुखी रणदीप हुड्डा ने कर डाला ये पोस्ट!

    उन्होंने सिंदूर लगाने की वजह भी बताई है। उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि.. 'जब मैं शादी करूंगी तो किसी से नहीं छिपाउंगी। मेरी मां को गुजरे हुए कुछ महीने ही हुए हैं ऐसे में शादी के बारे में सोच भी कैसे सकती हूं।'

    उन्होने आगे कहा कि.. 'हां मैंने सिंदूर लगाया था। ये तस्वीरें 'सुपर डांसर 4' ये एपिसोड एवरग्रीन हीरोइन्स पर था और मैं रेखा जी बनी थी। इसमें उन्ही की तरह मुझे तैयार होना था। वो सिंदूर लगातीं हैं और इसीलिए मैने भी लगाया था।'

    गीता कपूर का ये बयान काफी चर्चा में है और अब फैंस को भी सारे सवालों के जवाब मिल गए हैँ। गीता कपूर इस शो में काफी पसंद की जातीं हैं और आने वाले प्रतियोगियों को अच्छे जज करती हैं।

    वो उनको डांटती हैं, प्यार करती हैं और तराशने में मदद करतीं हैं। इसके अलावा उन्होने कई शानदार फिल्मों में कोरियोग्राफी की है और शानदार डांस जो आप देखते हैं उनके पीछा गीता कपूर का भी योगदान है।

    English summary
    Bollywood Famous Choreographer Geeta Kapoor revealed why She put Sindoor recently! Her statement viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X