For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लंबे समय से बीमार गौहर खान के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा था-मेरी लाइफलाइन, मेरे पापा

    |

    लंबे समय से अस्पताल में एडमिट होने के बाद गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन शुक्रवार सुबह हो गया। गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है और परिवार के लिए हिम्मत की दुआ भी की है। बता दें कि बीते कई दिनों से गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को इसकी खबर दी कि उनके पिता के लिए दुआ करें।

    वह लगातार अस्पताल में रहकर पिता के ठीक होने का इंतजार कर रही हैं। गौहर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी को बदल दिया है। जहां पिता के साथ उनकी अस्पताल की तस्वीर है और फिर मोमबत्ती की तस्वीर अपडेट की है।

    जाहिर सी बात है कि गौहर खान का परिवार इस वक्त पिता के जाने से टूट गया होगा। हालांकि गौहर के पिता किस बीमारी से पीड़ित थे, इसकी जानकारी सामने नहीं आयी है। कुछ दिन पहले गौहर ने पिता के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें भी पोस्ट किए थे।

    गौहर के पापा जिन्होंने गर्व से जिया

    गौहर के पापा जिन्होंने गर्व से जिया

    गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने गौहर के पिता का वीडियो शेयर कर लिखा है कि मेरे गौहर के पापा..जिस आदमी से मैंने प्यार किया..जो शान से जिए...और जिन्हें गर्व के साथ हमेशा याद किया जाएगा..परिवार को ताकत और प्यार..इस वीडियो में उन्होंने गौहर और निगार को टैग भी किया है।

    गौहर खान ने लिखा मेरे पापा मेरी लाइफ लाइन

    गौहर खान ने लिखा मेरे पापा मेरी लाइफ लाइन

    याद दिला दें कि गौहर खान ने अपने पिता का हाथ पकड़ते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे पापा मेरी लाइफलाइन।

    पिता के खराब तबीयत की अपडेट

    पिता के खराब तबीयत की अपडेट

    ये बता दें कि गौहर खान ने अपने पिता की खराब तबीयत की वजह नहीं बताई है। लेकिन अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की है। गौहर ने ये भी बताया था कि कैसे उनका ससुराल इस समय उनका साथ दे रहा है।

    गौहर के पिता का निधन

    गौहर के पिता का निधन

    विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि गौहर खान के पिता का निधन हो गया है। साथ ही एक नोट भी शेयर किया गया है जो कि गौहर के परिवार की तरफ से लिखा गया है।

    English summary
    Gauhar Khan father died after hospitalized for a long time preeti simoes shared memory,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X