For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शिंदे का गंभीर आरोप- हमें टॉचर्र किया जा रहा है, सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना

    |

    गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान टीवी शो एक बार भी सुनील ग्रोवर ने टीवी पर वापसी की है। लॅाकडाउन के दौरान ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि सुनील ग्रोवर फिर से द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि एक नए कॅामेडी शो पर सुपर बॅास बनकर सुनील ग्रोवर ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

    इस टीम में सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे भी दिखाई दे रही है। साथ ही हैं कई नामी कलाकारों की लंबी फेहरिस्त। लेकिन शिल्पा शिंदे इस शो के लिए प्रोमो और कुछ एपिसोड की शूटिंग करने के बाद मेकर्स और सुनील ग्रोवर के प्रति अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

    शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि झूठ बोलकर शिल्पा शिंदे से ये शो साइन करवाया गया है। शिल्पा ने ये भी कहा कि डिप्रेशन के बाद सिद्धार्थ सागर शो से वापसी कर रहा है। लेकिन एक दिन काम से उसके आंसू निकल गए। वो बैन के डर से कुछ बोल नहीं पा रहा है।जाहिर सी बात है कि शो के आगाज से पहले शिल्पा शिंदे ने एक बड़ी कंट्रोवर्सी पैदा कर दी है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

    शिल्पा शिंदे ने लगाया मेकर्स पर आरोप

    शिल्पा शिंदे ने लगाया मेकर्स पर आरोप

    इस शो में शिल्पा शिंदे के अलावा अली असगर, सिद्धार्थ सागर और भी कई बड़े कॅामेडियन हिस्सा हैं। शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाया है कि सभी कलाकारों को ओवर टाइम करवाया जा रहा है। मेकर्स टीम के साथ शोषण कर रहे हैं। जबकि कहा गया था कि वीक में सिर्फ दो दिन शूटिंग होगी।

    12 घंटे लगातार शूटिंग

    12 घंटे लगातार शूटिंग

    एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा कि शो के मेकर्स ने मुझसे झूठ बोला है। हर दिन वह 12 घंटे से अधिक समय की नॅान स्टाप शूटिंग कर रही हैं। लेकिन उनसे वादा किया गया था कि केवल वीक में दो बार शूटिंग करनी होगी।

    शिल्पा शिंदे का गंभीर आरोप

    शिल्पा शिंदे का गंभीर आरोप

    शिल्पा ने कहा कि सुबह 7 बजे से रात के 11 बजे तक शूटिंग हो रही है। कलाकारों का शोषण हो रहा है। 1 घंटे का कॅामेडी शो कर रहे हैं डेली शो के लिए। हमसे हर दिन काम करवाया जा रहा है। हमें टॅार्चर किया जा रहा है।

    चैनल को भी इस बारे में जानकारी नहीं

    चैनल को भी इस बारे में जानकारी नहीं

    ओवरटाइम पर सवाल उठाते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा कि मशीन चला रहे हैं तो उसे फंक्शन करने के लिए भी आराम देना होता है। वो लोग कलाकार से ऐसा काम कैसे करवा सकते हैं। मेरे ख्याल से चैनल को इस बारे में जानकारी नहीं है।

    सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना

    सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना

    शिल्पा ने साफ तौर पर कहा कि उन्हें सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना। इसी शर्त पर उन्होंने ये शो साइन किया था। शिल्पा ने कहा कि मैंने पहले केवल ये कहा था कि सुनील ग्रोवर के साथ मैं काम नहीं करना चाहती।

    सुनील ग्रोवर पर भड़कीं शिल्पा शिंदे

    सुनील ग्रोवर पर भड़कीं शिल्पा शिंदे

    शिल्पा ने आरोप लगाया कि मेकर्स ने झूठ बोला कि सुनील ग्रोवर शो में नहीं हैं। बाद में मुझे जानकारी मिली कि वह शो का हिस्सा हैं। मैंने उनसे पूछताछ कि तो पूरी कास्ट का खुलासा हुआ। निर्माताओं ने कहा कि उनके हिस्से से मेरा कोई लेना देना नहीं है। बाद में हमारा गैंग बना दिया गया।

    English summary
    Gangs of filmistan actress Shilpa Shinde said she dont want work with Sunil grover,Here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X