For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली बार भड़के सुनील ग्रोवर- मेरी आलोचना करो, लेकिन ये मां-बहन की गाली से क्यों शुरू होता है

    |

    गैंग ऑफ फिल्मिस्तान के साथ सुनील ग्रोवर अपने नए शो के साथ टीवी पर लौट कर आए हैं। लॅाकडाउन के दौरान चर्चा रही थी कि द कपिल शर्मा शो के साथ सुनील ग्रोवर की वापसी होगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं सुनील अपने नए शो के साथ वापसी कर सभी को चौंका दिया है।

    आने से पहले ये शो विवाद का हिस्सा हो चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है। ई टाइम्स से बातचीत के दौरान सुनील ग्रोवर ने बताया कैसे सोशल मीडिया के निगेटिव कमेंट का सामना एक्टर करते हुए आए हैं।

    सुनील ने साफ तौर पर कहा है कि इस तरह की ट्रोल को नजर अंदाज कर देना चाहिए। चलिए जानते हैं कि सुनील ग्रोवर ने इस संबंध में अपनी क्या राय जाहिर की है।

    बुरा परफॅार्म नहीं किया

    बुरा परफॅार्म नहीं किया

    सुनील ग्रोवर ने बातचीत में कहा कि लोग शुरू में जब खराब कमेंट्स करते थे तब मुझे महसूस होता था कि मैंने इतना भी बुरा परफॅार्म नहीं किया है। कई बार अच्छे कमेंट्स के बीच आलोचना भी होती है, मुझे ख्याल आता है कि ऐसा क्यों हो रहा है।

    20 से 25 कमेंट्स

    20 से 25 कमेंट्स

    सुनील आगे कहते हैं कि ये सोशल मीडिया की दुनिया है और यहां 20-25 ऐसे कमेंट्स देखने को मिल ही जाते हैं। इससे आपकी कोई पहचान नहीं होती। मैंने देखा है कि ज्यादातर लोग इन चीजों से परेशान नहीं होते। मैंने भी हेटर्स से परेशान होना छोड़ दिया है।

    मैं ट्रोल से परेशान नहीं होता

    मैं ट्रोल से परेशान नहीं होता

    सुनील ने आगे बताया कि मैं ट्रोल से परेशान नहीं होता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप क्या कहते हैं। आप कुछ भी कहें लोग उस पर अपनी राय देंगे। आप की हर बात को गलत ठहरायेंगे।

    लोग मां-बहन की गाली क्यों शुरू होते हैं?

    लोग मां-बहन की गाली क्यों शुरू होते हैं?

    रियल अकाउंट के साथ फेक अकाउंट भी होता है। कई लोगों का तो मुझे समझ नहीं आता। अगर आप लोगों को मेरी आलोचना करनी है तो केवल इतना कहो कि मेरी परफॅामेंस नहीं पसंद आयी। लेकिन ये वाक्य मां और बहन की गाली से क्यों शुरू होते हैं?

    शिल्पा ने कहा सुनील के साथ काम नहीं करना

    शिल्पा ने कहा सुनील के साथ काम नहीं करना

    हाल ही में शिल्पा शिंदे ने इस शो को लेकर कहा किशिल्पा ने साफ तौर पर कहा कि उन्हें सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना। इसी शर्त पर उन्होंने ये शो साइन किया था। शिल्पा ने कहा कि मैंने पहले केवल ये कहा था कि सुनील ग्रोवर के साथ मैं काम नहीं करना चाहती।

    सुनील से काम नहीं करने की शर्त पर

    सुनील से काम नहीं करने की शर्त पर

    शिल्पा ने आरोप लगाया कि मेकर्स ने झूठ बोला कि सुनील ग्रोवर शो में नहीं हैं। बाद में मुझे जानकारी मिली कि वह शो का हिस्सा हैं। मैंने उनसे पूछताछ कि तो पूरी कास्ट का खुलासा हुआ। निर्माताओं ने कहा कि उनके हिस्से से मेरा कोई लेना देना नहीं है। बाद में हमारा गैंग बना दिया गया।

    English summary
    Gangs of filmistan actor Sunil grover talk about negative comment from social media,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X