For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फेक न्यूज मेरे बारे में फैलाई गई, मैंने दबाव के कारण सोशल मीडिया जॉइन किया -मनजोत सिंह

    By Filmibeat Desk
    |

    फुकरे फेम मनजोत सिंह का बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'चुट्ज़पाह' 23 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। यह शो इंटरनेट, सोशल मीडिया, डेटिंग ऐप्स और लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की दुनिया और युवाओं पर इसके प्रभाव के बारे में बात करता है, मनजोत सिंह ने इसे लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि दोस्तों के दबाव के कारण सोशल मीडिया की दुनिया में शामिल हुए थें। उन्होंने कहा कि

    मुझे लगता है कि जब मैं शामिल हुआ तो मुझे थोड़ी देर हो गई थी। और एक बार जब आप इसे समझ लेते हैं, तो आपको अपने एकाउंट को वेरीफाई करने के साथ फॉलोवर्स में गिनती बढ़ाने में जुट जाते हैं। तो इसे ही दबाव कहते है।अब ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता।

    सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान के बारे में बात करते हुए मनजोत बताते हैं, "कुछ साल पहले मेरे बारे में कुछ फेक न्यूज सामने आई थी कि मैंने अपने बाल काटे हैं। एक सरदार होने के नाते, जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैं वास्तव में यह सोचकर हैरान रह गया कि कोई इतना व्यक्तिगत कैसे लिख सकता है। बिना उसे जाने।

    बाद में मुझे एहसास हुआ कि ये सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान हैं। अगर आप सही हैं तो भी आप सोशल मीडिया पर लोगों को यह नहीं समझा पाएंगे कि आप सही हैं।" गौरतलब है कि चुट्ज़पाह नए जमाने के वेब शो पर बेस्ड है। हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। वेब शो में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरौज़ी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। 'चुट्ज़पाह' आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन में एक झलक देता है।

    English summary
    Fukrey fame Manjot Singh talk about social media says I joined because of peer pressure
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X