For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Audience Review: "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!" सीजन 2 रिलीज- यहां जानें फैंस का रिएक्शन

    By Staff
    |

    "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!" का दूसरा सबसे प्रतीक्षित सीजन अंततः 17 अप्रैल 2020 को रिलीज़ हो गया है और जनता के बीच यह खूब वाहवाही बटोर रहा है। प्रशंसकों द्वारा इंटरनेट पर शो की खूब प्रशंसा की जा रही हैं। निश्चित रूप से, जनता जनार्दन ने दिल खोलकर दूसरे सीजन का स्वागत किया है।

    फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! एक बार फिर सुर्खियों में है और फैंस ने अभी से तीसरे सीजन की मांग शुरू कर दी है। यह स्पष्ट है कि दूसरे सीजन के अंत के साथ तीसरे सीजन के लिए दरवाजे खुल गए हैं। यह सीरिज 4 दोस्तों की कहानी है, जिससे लोग काफी जुड़ चुके हैं।

    शो के पहले सीजन का निर्देशन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीज़न का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है। इस शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे मुख्य भूमिका निभा रहीं है। यह सीरीज़ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

    यहां जानें दर्शकों का रिएक्शन-

    मिल रही है तारीफ

    मिल रही है तारीफ

    फैंस ने लिखा- शानदार वेब सीरिज के लिए धन्यवाद! बेहतरीन स्क्रिप्ट और अभिनय.. 3 दिनों में खत्म कर लिया। अब सीजन 3 का इंतजार है।

    कहानी की तारीफ

    कहानी की तारीफ

    एक दर्शक ने लिखा- कुछ ही घंटों में पूरी सीरिज देख ली और यह पहली सीरिज से भी बेहतरीन निकली। जरूर देंखे.. इसमें सभी दृष्टिकोण ने इतनी खूबसूरती से कवर किया, जिसका हम हर रोज सामना करते हैं।

    इंटरटेनमेंट

    इंटरटेनमेंट

    इस शो में हर तरह की इंटरटेनमेंट देखने को मिलेगी। शुरु से अंत तक बांधे रखेगी।

    सीजन 3 डिमांड में

    सीजन 3 डिमांड में

    वहीं, कुछ फैंस सीजन 2 देखकर इतने उत्साहित हैं कि.. वो निर्माता से जल्द ही सीजन 3 की डिमांड भी कर रहे हैं।

    पॉजिटिव रिस्पॉस

    पॉजिटिव रिस्पॉस

    एक फैन ने नाराजगी जताते हुए लिखा- इन्होंने सिर्फ 10 एपिसोड बनाए.. वो भी सभी आधे घंटे के एपिसोड.. ऐसा क्यों! इसे देखना बहुत मजेदार है। प्लीज सीजन 3 जल्दी लाओ..

    फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! सीजन 2

    फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज! सीजन 2

    एक दर्शक ने लिखा- यह जरूरी है कि आप जैसे हैं, जरूरी है कि लोग आपको वैसे ही पसंद करें। यदि वो नहीं करते हैं तो ये उनकी प्रॉब्लम है.. आपकी नहीं।

    पालघर मॉब लिंचिंग घटना- फरहान अख्तर,अनुपम खेर समेत फिल्म सितारों ने की निंदा- कहा, जघन्य अपराध है येपालघर मॉब लिंचिंग घटना- फरहान अख्तर,अनुपम खेर समेत फिल्म सितारों ने की निंदा- कहा, जघन्य अपराध है ये

    English summary
    Amazon Prime’s Four More Shots Please! season 2 released on 17th April 2020. Know the twitter reaction to the web series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X