For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पॉपुलर सीरिज "फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!" सीज़न 2 का ट्रेलर रिलीज- चार दोस्तों की धमाकेदार वापसी

    By Staff
    |

    चार दोस्तों की कहानी 'फोर मोर शोट्स प्लीज!' ने अपने नए सीजन के साथ वापसी कर ली है, जो 17 अप्रैल, 2020 से विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, लिसा रे, प्रतीक बब्बर, मिलिंद सोमण अभिनीत इस शो का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा किया गया है। इस सीज़न का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है।

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। 2019 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाली इस सीरिज में चार महिलाओं से परिचित करवाया गया था, जो सपनों की नगरी मुंबई में दोस्ती और टकीला शॉट्स के साथ जीने और प्यार करने के साथ-साथ अपनी खुशियों को खोजने की कोशिश करती हैं।

    शो के इस दूसरे मजेदार और बोल्ड सीज़न में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा, जो एक बार फिर से, एक दूसरे की ज़िंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार है।

    पिछले सीज़न की सफलता के साथ, शो के दूसरे सीज़न में इन चार दोस्तों के उन शानदार विकल्पों का पता लगाया जाएगा जो वह मायानगरी मुंबई में अपनी बदलती ज़िंदगी और शहर के बीच अपनी दोस्ती, जीवन, प्यार, महत्वाकांक्षा और आजादी की खोज करती हैं।

    'फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 200 देशों और क्षेत्रों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

    लॉकडाउन के बीच जावेद अख्तर का बयान- ''जब तक कोरोना संकट है, सभी मस्जिदों को बंद कर दें''लॉकडाउन के बीच जावेद अख्तर का बयान- ''जब तक कोरोना संकट है, सभी मस्जिदों को बंद कर दें''

    English summary
    Amazon Prime Video's original series, Four More Shots Please! Season 2 Trailer released, starring Sayani Gupta, Kirti Kulhari, Bani J, and Maanvi Gagroo in the lead.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X