For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फोर मोर शॉट्स प्लीज़!- 2020 में सुपरहिट सीजन 2 के बाद, तीसरे सीज़न को मिली हरी झंडी- DETAILS

    |

    चार दोस्तों की कहानी 'फोर मोर शोट्स प्लीज!' का दूसरा सीजन 17 अप्रैल को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध किया गया था। सीजन को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली। अमेज़न ओरिजिनल के सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़!' का दूसरा सीज़न 2020 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भारत का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन चुका है। इस सीरिज को मिले प्यार को देखते हुए अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज तीसरे सीज़न की घोषणा कर दी है।

    अमेज़न ओरिजनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "फोर मोर शॉट्स प्लीज़!" को मिली प्रतिक्रिया शानदार रही है। यह अभी से इस साल भारत से सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है।"

    उन्होंने बताया, "पहला सीजन 2019 में भारत से टॉप 3 सबसे ज्यादा देखे जाने वाली अमेज़ॅन ओरिजनल सीरिज में से एक थी और दूसरे सीजन ने एक अन्य बेंचमार्क स्थापित कर दिया है। हम प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं। अब अगले सीजन की प्रतीक्षा है।"

    Four More Shots Please

    प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड के अध्यक्ष प्रीतीश नंदी ने कहा, "नए सीज़न में, इन लड़कियों को अधिक चुनौतियों और रूढ़िवादी सोच का सामना करना पड़ेगा, लेकिन उनकी दोस्ती उनकी प्रेरणा शक्ति होगी। पहले दो सीजन को बहुत प्यार मिला है, लिहाजा, अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हम अपने दर्शकों के लिए तीसरा सीज़न पेश करने के लिए खुश हैं। तीसरे सीज़न की शुरुआत दूसरे सीज़न के आखिरी सीन से होगा जिसमें इन चार लड़कियों के सफ़र को आगे बढ़ाया जाएगा जहां वे अपनी दोस्ती के जुनून और सुंदरता के साथ अपने करियर, रिश्तों और प्यार में आगे बढ़ेंगी।"

    पहले और दूसरे सीज़न की लेखिका देविका भगत अब तीसरे सीज़न के लिए तैयार हैं। श्रद्धेय अभिनेत्री, लेखिका और निर्देशक तनिष्ठा चटर्जी नए सीजन के सभी एपिसोड़ का निर्देशन करेंगी, जबकि डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा ही लिखित होंगे। शो के मुख्य किरदारों में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, लिसा रे, प्रतीक बब्बर, मिलिंद सोमण शामिल हैं।

    औरंगाबाद ट्रेन हादसा- 16 मजदूरों की मौत, अजय देवगन, रितेश देशमुख समेत बॉलीवुड सितारों ने जताया दुखऔरंगाबाद ट्रेन हादसा- 16 मजदूरों की मौत, अजय देवगन, रितेश देशमुख समेत बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख

    English summary
    After two successful seasons, Amazon Prime Video series Four More Shots Please to return with the third season.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X