For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फोर मोर शॉट्स प्लीज 2- बानी जे और लिसा रे दुनिया के सामने कुबूल करेंगी अपना प्यार

    By Staff
    |

    अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" का पहला सीजन काफी हिट रहा था और दूसरे सीजन का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें सभी किरदार नए अवतार में नज़र आ रहे है। पहले सीजन की मनोरंजक कहानी को आगे बढ़ाते हुए, दूसरे सीजन में बानी जे और लिसा रे का किरदार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आने के लिए तैयार हैं!

    ऋतिक रोशन का बड़ा कदम- अक्षय पात्र NGO के साथ मिलकर करेंगे लाखों लोगों के खाने का इंतजामऋतिक रोशन का बड़ा कदम- अक्षय पात्र NGO के साथ मिलकर करेंगे लाखों लोगों के खाने का इंतजाम

    दूसरे सीज़न के मुख्य आकर्षण में से एक यह है कि इस बार की श्रृंखला में बानी जे और लिसा रे के किरदार सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को दुनियां के सामने स्वीकार करेंगे, यह ऐसा कुछ है जिसे पिछले सीज़न में चार दिवारी के भीतर तक सीमित रखा गया था।

    इस तरह की सफल श्रृंखला में एलजीबीटीक्यू के साथ एक परिप्रेक्ष्य लाना और उसे हाईलाइट करना एक बहुत अच्छी पहल है। यह सीरीज निश्चित रूप से दिल जीत रही है। श्रृंखला ने वास्तव में उन विषयों को उजागर किया गया है जो ध्यान देने योग्य हैं और हम इससे शतप्रतिशत सहमत हैं!

    साथ ही, ट्रेलर इस बात को भी हाईलाइट किया है कि कैसे यह चार खूबसूरत लड़कियाँ हर सुख-दुःख में एक दूसरे का साथ देती है जो समय के साथ अधिक मजबूत होता जाता है और अटूट है!

    इस श्रृंखला का नेतृत्व शक्तिशाली महिलाएं कर रही हैं, जो अपनी शर्तों पर जीवन जीती हैं और अप्रकाशित हैं। शो के पहले सीजन का निर्देशन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीज़न का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है।

    शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने दर्शकों को काफ़ी उत्साहित कर दिया है, जो पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद अब 17 अप्रैल 2020 में दूसरे सीज़न की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

    English summary
    Amazon Prime's Video Four more shots please season 2 coming soon. Bani J and Lisa Ray will accept their love in front of World.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X