For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री ने 'इनसाइड एज 3' के 'नए कप्तान' पर कही ये बात

    By Filmibeat Desk
    |

    'इनसाइड एज सीजन 3' पर पूर्व कोच और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री ने नए कप्तान पर अपने विचार साझा किए है। युवा कप्तान के बारे में बात करते हुए, रवि कहते हैं कि एक आक्रामक और आत्मविश्वासी युवा खिलाड़ी की नियुक्ति एक अच्छी नियुक्ति है क्योंकि टीम के साथियों के साथ उनकी ऊर्जा उन्हें टीम को साथ ले जाने में मदद करेगी!

    ऐसा लग रहा है कि रवि शास्त्री आमची मुंबई के एकमात्र वायु राघवन की नई पारी के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्होंने शो में मुंबई मावेरिक्स के साथ अपनी सफल पारी के बाद भारतीय कप्तान के लिए अपनी कमर कस ली है!

    करण अंशुमान द्वारा निर्मित, हिट शो के सीजन 3 में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल नज़र आएंगे।

    सीज़न 3 में दांव ऊंचे हैं, क्योंकि 'खेल के पीछे का खेल' अधिक पेचीदा हो गया है। प्राइम सदस्य दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इनसाइड एज सीज़न 3 के सभी दस एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।

    फिल्मों के साथ साथ अभिनेता शाहिद कपूर अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरीज को राज एंड डीके लेकर आ रहे हैं। एक वेब सीरीज को लेकर भी चर्चा में हैं। इस सीरीज को लेकर उनका एक बयान आया है और उन्होने कहा कि वो काफी घबराए हुए हैं।

    English summary
    Former Indian cricket coach Ravi Shastri shares his thoughts on the new captain of 'Inside Edge Season 3'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X