For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस के हिंदुस्तानी भाऊ अरेस्ट, कोरोना में बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर किया प्रोटेस्ट

    |

    बिग बॉस फेम विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ एक बार फिर विवादों में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिंदुस्तानी भाऊ की गिरफ्तार किया गया है। कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में हिंदुस्तानी भाऊ को अरेस्ट किया गया है। खबरें हैं कि मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रही है।

    आरोप है कि हिंदुस्तानी भाऊ ने कोरोना काल में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। यहां वह 12वी कक्षा के बच्चों कि परीक्षा को रद्द करने के लिए प्रदर्शन कर रहे थे। उनका कहना है कि सरकार को बच्चों की फीस माफ करनी चाहिए। लेकिन कोरोना नियमों की अनदेखी करते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई की।

    बता दें हिंदुस्तानी भाऊ इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं। हाल में ही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी निलंबित कर दिया गया था। हिंदुस्तानी भाऊ ने कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर भड़काऊ पोस्ट किया था जिसके बाद इंस्टाग्राम ने ये कार्रवाई की थी।

    हिंदुस्तानी भाऊ यूट्यूब पर अपनी वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर अलग अलग विषयों पर वीडियो बनाते हैं और वह संजय दत्त के सबसे बड़े फैन हैं। उनके जैसा लुक और उनके जैसा बोलने का तरीका भी फॉलो करते हैं।

    कैंसर के बाद पहली बार नजर आईं किरण खेर, बीमारी ने कर दिया है इतना कमजोर! PICSकैंसर के बाद पहली बार नजर आईं किरण खेर, बीमारी ने कर दिया है इतना कमजोर! PICS

    हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि इस शो को जीतने में वह नाकाम रहे थे। लेकिन सुर्खियों में वह अक्सर छाए रहते हैं।

    English summary
    Former Bigg Boss contestant Hindustani Bhau arrested allegedly holding a protest
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X