For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2 टूटी शादियों पर श्वेता तिवारी का दर्दनाक खुलासा- बेटी ने मुझे मार खाते देखा, 4 साल का बेटा पुलिस को जानता है

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बीते कई दिनों से केवल अपनी निजी जिंदगी और बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। इससे सभी वाकिफ हैं कि श्वेता तिवारी ने एक बार शादी का रिश्ता खराब होने के बाद दूसरी बार शादी। लेकिन ये शादी भी उनके लिए अलगाव लेकर आयी। श्वेता तिवारी के पास एक बेटी और एक बेटा है। दोनों की परवरिश में वह कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं।

    श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इन दिनों वह इसी पर काम कर रही हैं। वहीं इस बीच श्वेता तिवारी ने अपनी टूटी हुई शादियों पर खुलकर बात की।

    श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी और दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ शादी पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे उनके लिए जिंदगी का सबसे मुश्किल पड़ाव केवल शादी ही रहा है।

    इतना कुछ सहने के बाद भी मेरे बच्चे कभी उदास नहीं होते

    इतना कुछ सहने के बाद भी मेरे बच्चे कभी उदास नहीं होते

    श्वेता तिवाारी ने बॅालीवुड बबल से बातचीत में बताया कि मेरे दोनों बच्चे हमेशा खुश रहते हैं। इतना कुछ सहने के बाद भी वह कभी उदास नहीं होते। कई बार लगता है कि क्या वह मुझसे अपनी फिलिंग्स छिपा रहे हैं।

    पलक ने मुझे मार खाते हुए देखा है

    पलक ने मुझे मार खाते हुए देखा है

    वह आगे कहती हैं कि पलक ने मुझे अपने पिता से मार खाते हुए देखा है। उसने 6 साल की उम्र में बहुत कुछ देख लिया। पलक ने सारी दिक्कतें देखी थीं।

    श्वेता तिवारी- पुलिस हमारे घर आती थी

    श्वेता तिवारी- पुलिस हमारे घर आती थी

    पुलिस हमारे घर आती थी, उसकी मां पुलिस के पास जाती थी। मेरा बेटा सिर्फ 4 साल का है। और उसे पुलिस और जज के बारे में पता है। ये सब सिर्फ मेरी वजह से नहीं है।

    बाहर निकलने का एक ही रास्ता है

    बाहर निकलने का एक ही रास्ता है

    श्वेता ने आगे कहा कि एक खुशहाल जीवन के लिए और जिस गंदगी में मैं हूं। उससे बाहर निकलने के लिए एक रास्ता है। वह है अपने बच्चों के साथ रहना। पुलिस के पास और अदालत में जाना। आज तक मैं समझ नहीं पा रही हूं कि मैं अपने बच्चों को इस स्थिति से कैसे बचाऊं।

    मुझसे कहा एक छवि खराब करने में क्या लगता है

    मुझसे कहा एक छवि खराब करने में क्या लगता है

    अपने दूसरे पति अभिनव के संबंध में श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरे घर की लॅाबी में उन्होंने मुझसे कहा था कि एक और औरत की छवि खराब करने में क्या लगता है, बस एक पोस्ट। सिर्फ एक पोस्ट और बर्बाद हो जाओगी।

    मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट

    मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट

    6 दिन बाद उन्होंने मेरी छवि खराब करने के लिए पोस्ट करना शुरू कर दिया। जो व्यक्ति मीडिया में इस बारे में खुलकर बात कर रहा है, लोगों को लगता है कि यह सच्चाई है, लेकिन कोई यह क्यों नहीं सोचता है कि यह गलत भी हो सकता है।

    लोग ये नहीं समझते हैं कि ये निजी जिंदगी है

    लोग ये नहीं समझते हैं कि ये निजी जिंदगी है

    श्वेता ने आगे कहा कि लोग ये भी नहीं जानते कि सच्चाई क्या है, सिर्फ इस वजह से क्योंकि दूसरा व्यक्ति अपनी कहानी साझा नहीं कर रहा है। एकतरफा कहानियों को मानते हैं। लोग यह नहीं समझते हैं कि यह एक निजी जिंदगी है।

    English summary
    First time shweta tiwari talk on her failed marrige and two kids here read in full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X