For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2 साल बाद सुपरस्टार की पत्नी का खुलासा- बच्चे का चेहरा देखना भी नसीब नहीं हुआ, रोज रात खूब रोती थी

    |

    करण पटेल और अंकिता भार्गव इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कपल में से हैं। करण और अंकिता लॅाकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बीता दो साल उनके लिए मुश्किल भरा रहा। जब दोनों ने अपने पहले बच्चे को खो दिया। अंकिता का मिसकैरेज हो गया।

    हालांकि इस दर्द से बाहर निकलकर अब अंकिता और करण अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। लॅाकडाउन होने के कारण अंकिता के साथ करण को भी अपनी बेटी का ध्यान रखने का मौका मिला है। अंकिता के साथ करण इसका पूरा फायदा उठा रहे हैं।

    हाल ही में अंकिता ने अपनी एक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा। जहां पर अंकिता ने बताया कि आज ही के दिन उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था। वो करण के साथ हर रात रोया करती थीं। चलिए जानते हैं कि अंकिता ने क्या लिखा है..

    आज ही के दिन मेरा मिसकैरेज हुआ

    आज ही के दिन मेरा मिसकैरेज हुआ

    अंकिता ने लिखा है कि दो साल पहले आज ही के दिन मेरा मिसकैरेज हुआ था। मैं एक एड शूट के लिए थाइलैंड जाने वाली थी। खुश और हेल्थी थी। फिर मेरा मिसकैरेज हो गया। मैं नहीं जानती कि मेरे शरीर, मेरे साथ और बच्चे के साथ क्या गलत हुआ..

    मेरे पहले बच्चे का चेहरा भी नहीं देखा

    मेरे पहले बच्चे का चेहरा भी नहीं देखा

    मुझे सिर्फ इतना समझ आया कि मुझे मेरे पहले बच्चे का चेहरा तक देखना नसीब नहीं हुआ। हमने उसके लिए बहुत प्रार्थना की थी। पहले मुझे और करण को समझ नहीं आया कि इस दर्द से हम कैसे बाहर निकलें। इसका कोई तरीका नहीं है। पहले हमारी अप्रोच एक दूसरे के खिलाफ गई।

    करण मुझे दिखाने के लिए नार्मल बर्ताव करते थे

    करण मुझे दिखाने के लिए नार्मल बर्ताव करते थे

    मैं चाहती कि हम साथ मिलकर इस दर्द का सामना करें। लेकिन उन्हें लगा कि मेरा दुख उनके दर्द को देखकर बढ़ जाएगा। वो हमेशा मुझे दिखाने के लिए नार्मल बिहेव करते थे। ऐसे हमारे अंदर और ज्यादा उदासी भर गई। फिर एक दिन मैंने करण से कहा कि इस दर्द को साथ में मिलकर सहते हैं।

    हर रोज रात को सोने से पहले खूब रोते थे

    हर रोज रात को सोने से पहले खूब रोते थे

    मेरे पति मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बनें। फिर हिलिंग का दौर शुरू हुआ। हर रोज रात को सोने से पहले खूब रोते थे। किसी भी छोटी सी बात पर रोना आ जाता था। चाहे वो किसी की गोद भराई का न्यौता हो या फिर बच्चों का कोई एड। लेकिन पति ने मुझे टूटने से बचा लिया।

    कई महिलाएं इस दर्द से गुजरी

    कई महिलाएं इस दर्द से गुजरी

    अंकिता ने कहा कि उन्हें ताकत मिली कि उनके परिवार और दोस्तों के बीच ऐसी कुछ महिलाएं हैं जो इस दर्द से गुजर चुकी हैं। उन्हें समझ आया कि वह अकेले नहीं हैं। एक ना एक दिन वह इससे उबर जाएंगी।

    कई लोगों ने कहा करण से दूर रहो..

    कई लोगों ने कहा करण से दूर रहो..

    अंकिता ने ये भी बताया कि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया और कहा कि वह अब कभी मां नहीं बन पायेंगी। तो कुछ लोगों ने उन्हें करण पटेल से दूर रहने की सलाह भी दी।

    ट्रोलर्स कहते थे कि हम ये डिजर्व करते

    ट्रोलर्स कहते थे कि हम ये डिजर्व करते

    अंकिता ने कहा कि ट्रोलर्स कहते थे कि हम ये डिजर्व करते हैं। हमारा कभी दूसरा बच्चा नहीं होगा। कुछ लोगों ने कहा करण को छोड़ दो। कभी मां नहीं बन पाओगी। इससे बहुत बुरा लगता था। लेकिन बेटी के जन्म के बाद भगवान को धन्यवाद देने के अलावा मेरे पास कोई शब्द नहीं था।

    English summary
    First time ankita bhargava share her miscarriage story said Karan Patel cried lot,here read full story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X