For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 के सेट पर लगी आग, दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर किया ऐसा काम!

    |

    हाल ही में सलमान खान का दमदार रियालिटी शो बिग बॉस 15 का सीजन खत्म हुआ है और इस बार तेजस्वी प्रकाश ने ये खिताब हासिल किया है। लेकिन इस वक्त बिग बॉस 15 के सेट से जो खबर सामने आ रही है वो किसी को भी चौकाने के लिए काफी है। खबर है कि रविवार दोपहर करीब 1 बजे मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में बने बिग बॉस हिंदी 15 के सेट में आग लग गई थी और इसके बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया था।

    अक्षय कुमार ने पुलवामा में शहीद हुए सिपाहियों को दी श्रद्धांजलि, सामने आया ऐसा ट्वीट!अक्षय कुमार ने पुलवामा में शहीद हुए सिपाहियों को दी श्रद्धांजलि, सामने आया ऐसा ट्वीट!

    आग पर काबू पाने के लिए दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों के अनुसार, अब तक कोई घायल नहीं हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के एक फैन पेज के द्वारा पोस्ट करते हुए अपडेट दी गई थी।

    उन्होने इस पेज पर लिखा था कि, "मुंबई में फिल्म सिटी में बिग बॉस 15 के सेट पर आग लग गई। चार फायर ब्रिगेड वाहन स्थान पर पहुंच गए हैं और अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

    यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि किस हिस्से में आग लगी है। सेट आग लग गई"। इससे इतना तो तय है कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। फिलहाल सबकुछ पूरी तरह से सही है।

    सलमान खान का ये शो कई सालों से धमाका कर रहा है और ऐसा कहा जाता है कि इसका हिस्सा बनने के बाद कई लोगों को नाम मिला है और उनको इंडस्ट्री में काम भी मिला है। तेजस्वी प्रकाश इस वक्त नागिन 6 का हिस्सा हैं और काफी चर्चा में हैं।

    English summary
    Fire broke out on the set of Bigg Boss 15, fire brigade reached the spot! Read the details which is viral now. Fans react on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X